Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Rajasthan News: तेंदुए के बाद अब भालू का खौफ ! शख्स पर किया हमला, दहशत में ग्रामीण

राजस्थान में तेंदुआ हमले के बाद अब भालू ने भी अपना आतंक मचाना शुरू कर दिया है। सवाईमाधोपुर के निमली खर्द में एक शख्स पर भालू ने हमला किया है। जिससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। 

Rajasthan News: तेंदुए के बाद अब भालू का खौफ ! शख्स पर किया हमला, दहशत में ग्रामीण

खबर राजस्थान से है। जहां लोगों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। स्थानीयों को समझ नहीं आ रहा वह जाये तो जाये कहां, अपनी जाने कैसे बचाए। ये तमाम सवाल ज्यादातर लोगों के मन में है। दरअसल,बीते दिनों उदयपुर से सटे ग्रामीण इलाकों में तेंदुए की दहशत बरकरार थी। आदमखोर तेंदुए ने छह लोगों को मौत के घाट उतार दिया था। अभी तक लोग इस किस्से को भूल भी नहीं पाये थे कि अब खौफ का दूसरा नाम भालू के आतंक से ग्रामीण डर के साये में जी रहे हैं। जानकारी के मुताबिक सवाईमाधोपुर स्थित निमली खर्द गांव में काम से वापस घर लौट रहे शख्स पर भालू ने हमला बोल दिया,जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

ये भी पढ़ें-

तेंदुए के बाद भालू की दहशत कायम

बताया जा रहा है पप्पू योगी नाम का शख्स होटल में नौकरी करता है, वह हर रात काम निपटाकर जंगल वाली सड़क से घर लौट रहा था। इस दौरान अचानक भालू ने उसपर हमला कर दिया। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। काफी देरतक घर न आने पर परिवारवालों ने तलाश की तो लहूलुहान हालत में मिला। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। 

ग्रामीणों के शोर मचाने पर भागा भालू

भालू की आवाज सुनकर लोगों को अंदेशा हुआ। जब आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो भालू पप्पू पर हमला कर रहा था, हालांकि लोगों क झुंड देखकर वह जंगलों के अंदर भाग गया। इस मसले पर बीजेपी जिला मंत्री दीनदयाल मथुरिया की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। उन्होंने जिला प्रशासन, राज्य सरकार से पीड़ित को आर्थिक मदद करने की मांग की है।