Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Rajasthan News: मस्जिद में मौलवी की हैवानियत, 5 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

Rajasthan: राजस्थान में दुष्कर्म के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। अलवर में एक मौलवी ने 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है,फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

Rajasthan News: मस्जिद में मौलवी की हैवानियत, 5 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

राजस्थान में रेप केस रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक के बाद सामने आ रहे मामलों ने पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े कर दिये हैं। एक बार प्रदेश से मानवता को शर्मसार करने वाला सामने आया है। जहां 5 साल की मासूम के साथ मौलवी ने दरिंदगी की। पुलिस को जैसे ही मामले की भनक लगी, मुकदमा दर्ज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया,फिलहाल जांच जारी है। 

ये भी पढ़ें-

22 वर्षीय मौलवी ने किया रेप

जानकारी के अनुसार, पूरा मामला राजगढ़ थाना क्षेत्र स्थित गांव का है। जहां एक मौलवी ने पांच साल की मासूम को हवस का शिकार बनाया। पीड़िता के परिवारवालों के अनुसार, उनके घर के सामने एक मस्जिद है। जहां पिछले दो सालों से एक मौलवी काम रहा था। जब सोमवार सुबह 5 वर्षीय मासूम घर के बाहर खेल रही थी, तभी मौलवी ने चॉकलेट देने के बहाने मस्जिद के अंदर बुलाया। जैसे ही मासूम अंदर पहुंची मौलवी ने छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। इसी बीच जब परिवारवालों को बच्ची नहीं दिखी तो उन्होंने तलाश शुरू की। मस्जिद के अंदर से चीखने की आवाज आई,जैसे ही पीड़िता का माता-पिता वहां पहुंचे तो मौलवी संदिग्ध अवस्था में था। भीड़ देख आरोपी फरार हो गया। वहीं, पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी है,साथ ही पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है। 

पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस एक्शन में आ गई और मौलवी की तलाश शुरू कर दी। कुछ ही घंटों में मौलवी को गिरफ्तार कर लिया गया। अलवर के पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि मस्जिद में 5 साल की मासूम के साथ मौलवी द्वारा दुष्कर्म और छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जिसपर त्वरित कार्रवाई करते हुए पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है।