Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

देशद्रोही के आरोपों पर रवींद्र भाटी के बेबाक बोल, कहा- अगर साबित कर दें, तो छोड़ दूंगा राजनीति

लोकसभा चुनाव में राजस्थान की बाड़मेर जैसलमेर सबसे हॉट सीट के रूप में उभरकर सामने आई है, क्योंकि इस सीट पर निर्दलीय उम्मीदवार रवींद्र सिंह भाटी की पॉपुलरिटी और रैलियों में आ रही भीड़ ने सबको हैरान कर दिया। यहां तक की दिल्ली तक सियासी दिग्गजों की टेंशन बढ़ी हुई है, खुद बीजेपी के कद्दावर नेता इस सीट पर प्रचार-प्रसार करने में लगे है। लेकिन रवींद्र भाटी ने जनता के विश्वास की बात करते हुए जीत का दावा किया है। कई नेता उन पर विदेश से फंडिग से लेकर राष्ट्रविरोधी होने तक का आरोप लगा रहे है। जब भारत रफ़्तार के संवाददाता जितेश जेठानंदानी ने उनसे इन्ही तमाम विषयों में बात की, तो उन्होंने क्या कहा, आइए आपको बताते हैं.....

देशद्रोही के आरोपों पर रवींद्र भाटी के बेबाक बोल, कहा- अगर साबित कर दें, तो छोड़ दूंगा राजनीति

लोकसभा चुनाव में राजस्थान की बाड़मेर जैसलमेर सबसे हॉट सीट के रूप में उभरकर सामने आई है, क्योंकि इस सीट पर निर्दलीय उम्मीदवार रवींद्र सिंह भाटी की पॉपुलरिटी और रैलियों में आ रही भीड़ ने सबको हैरान कर दिया। यहां तक की दिल्ली तक सियासी दिग्गजों की टेंशन बढ़ी हुई है, खुद बीजेपी के कद्दावर नेता इस सीट पर प्रचार-प्रसार करने में लगे है। लेकिन रवींद्र भाटी ने जनता के विश्वास की बात करते हुए जीत का दावा किया है। बता दें रवींद्र भाटी सिर्फ राजस्थान ही नहीं, वो जहां भी जा रहे हैं एक मजबूत जनसमर्थन उनके साथ दिखाई दे रहा है, जिसके बाद उन पर कई नेता विदेश से फंडिग से लेकर राष्ट्रविरोधी होने तक का आरोप लगा रहे है। जब भारत रफ़्तार के संवाददाता जितेश जेठानंदानी ने उनसे इन्ही तमाम विषयों में बात की, तो उन्होंने क्या कहा, आइए आपको बताते हैं.....
राष्ट्रविरोधी आरोपों को लेकर क्या कहा?
भारत रफ़्तार के संवाददाता जितेश जेठानंदानी ने जब रवींद्र भाटी से सवाल किया कि आपको राष्ट्रविरोधी बताया जा रहा है, एक फोटो काफी वायरल हो रही हैं, इस बात में कितनी सच्चाई हैं? तो रवींद्र भाटी ने कहा कि ‘जो लोग फोटो वायरल करवा रहे हैं, वो ही सच बता दें। उनके पास तो देश की तमाम एजेंसियां है। अगर इस बात को सच प्रूफ करवा दो, तो मैं राजनीति छोड़ने को तैयार हूं, चुनाव छोड़ने को तैयार हूं। जैसे ही मैं चुनाव लड़ने लगा, मैं देशद्रोही लगने लगा। ये सब सुनकर दुख होता है कि नेता इस निम्न स्तर तक जा रहे हैं’। 
10 साल बाद भी खुद को कहा देखते हैं? 
चुनाव लड़ने को लेकर बात करते हुए रवींद्र भाटी ने कहा कि 10 साल बाद भी मैं अपने आपको लोगों के बीच ही देखता हूं। जनता का सेवक हूं, इन्ही के बीच रहूंगा।
चुनावचिह्न सेब क्यों?
बातों-बातों में जब संवाददाता ने रवींद्र भाटी से उनका चुनाव चिह्न सेब क्या है, इस बारे में पूछा। तो रवींद्र भाटी ने बोला कि उनका चुनाव चिह्न सेब है। हंसते हुए अपना फोन दिखाते हुए उन्होंने कहा एप्पल काफी ब्रांड चिह्न है।