Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Tonk News: सचिन पायलट ने जम्मू-कश्मीर और हरियाणा के विधानसभा चुनावों को लेकर कह दी बड़ी बात, बीजेपी पर जमकर बरसे, जानें.

पायलट आज भाजपा नेताओं के राहुल गांधी के खिलाफ दिये गये बयानों के विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी टोंक द्वारा आयोजित धरना-प्रदर्शन को सम्बोधित कर रहे थे।

Tonk News: सचिन पायलट ने जम्मू-कश्मीर और हरियाणा के विधानसभा चुनावों को लेकर कह दी बड़ी बात, बीजेपी पर जमकर बरसे, जानें.

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव, पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं टोंक विधायक सचिन पायलट ने कहा कि केंद्र सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। भाजपा नेता अपनी विफलता छिपाने के लिए राहुल गांधी के खिलाफ निराधार बयानबाजी कर रहे हैं। केन्द्रीय मंत्री और भाजपा नेताओं द्वारा नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर दिये गये बयानों की निंदा करते हुए पायलट ने कहा कि भाजपा नेताओं के अमर्यादित और अनर्गल बयानबाजी का जवाब देश की जनता देगी। जम्मू-कश्मीर और हरियाणा के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को विजयी बनायेगी।

इसे भी पढ़िये - 

विरोध में धरना प्रदर्शन का आयोजन

पायलट आज भाजपा नेताओं के राहुल गांधी के खिलाफ दिये गये बयानों के विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी टोंक द्वारा आयोजित धरना-प्रदर्शन को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेताओं के राहुल गांधी के खिलाफ दिये गये बयानों की जितनी निन्दा की जाये कम है और उनके बयानों पर भाजपा के शीर्ष नेताओं द्वारा कोई खण्डन या प्रतिक्रिया नहीं दिया जाना दर्शाता है कि इसके पीछे उनकी पूरी शह है। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री  इन्दिरा गांधी और राजीव गांधी ने देश की एकता और अखण्डता की रक्षा के लिए अपने प्राणों की कुर्बानी दी, उनके पोते, बेटे  राहुल गांधी को आंतकवादी बताना भाजपा की ओछी मानसिकता और स्तरहीन राजनीति को दर्शाता है।

बीजेपी पर मुद्दों से भटकाने का आरोप

उन्होंने कहा कि संवैधानिक पदों पर बैठे लोगों द्वारा इस स्तर की हल्की भाषा का प्रयोग किया जाना निन्दनीय है। उन्होंने कहा कि ये लोग देश का माहौल खराब करने के लिए इस तरह की अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर रहे है।

दो हॉल का भी उद्घाटन किया गया

इससे पहले पायलट टोंक विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे। जहां आयोजित तमाम कार्यक्रमों में शिकरत की। उन्होंने टोंक की ग्राम पंचायत देवली भांची के ग्राम चिरोंज में 10 लाख रूपये की स्वीकृत राशि से तैयार अम्बेडकर भवन एवं 10 लाख रूपये की स्वीकृत राशि से निर्मित यात्री प्रतिक्षालय और टोंक शहर के राउमावि मोलाईपुरा में स्वीकृत 20 लाख रुपये की राशि से निर्मित दो हॉल का उद्घाटन किया।

उन्होंने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि सरकार चाहे किसी भी दल की हो लेकिन जनता के काम हो या विकास के निर्माण के काम हो उनकी गति नहीं रूकनी चाहिए। सरकार बने हुए अभी 10 महीने ही हुए है लेकिन विकास कार्यो की गति रूक गई है।