Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

लखनऊ के नहीं बल्कि RCB के कप्तान बनेंगे रोहित शर्मा? AB De Villiers बोले Virat करेंगे 40 साल के खिलाड़ी का सपोर्ट

IPL 2025: काफी समय से चर्चा है कि बीते साल लखनऊ की फ्रैंचाइजी द्वारा केएल राहुल के सलूक के बाद अब रोहित शर्मा टीम की कमान संभालेंगे। रोहित शर्मा को भी बीते साल कप्तानी छोड़नी पड़ी थी। जिसके बाद से लगातार उनके मुंबई इंडियंस छोड़ने के चर्चे हैं। 

लखनऊ के नहीं बल्कि RCB के कप्तान बनेंगे रोहित शर्मा? AB De Villiers बोले Virat करेंगे 40 साल के खिलाड़ी का सपोर्ट

IPL 2025: इंडियन प्रीमियर लीग को काफी दिन हैं, लेकिन ये लीग देश में ही नहीं विदेशों में भी चर्चा पर रहती है। क्रिकेट की दुनिया में सबसे बड़ी लीग की सबसे सफल टीम के पूर्व कप्तान को लेकर बड़ी सुगबुगाहट है। अब कप्तानी के सवाल-जवाब में, मिस्टर 360 की भी एंट्री हो गई है। 

‘रोहित लखनऊ के कप्तान’ बनने पर क्या बोले डिविलियर्स

काफी समय से चर्चा है कि बीते साल लखनऊ की फ्रैंचाइजी द्वारा केएल राहुल के सलूक के बाद अब रोहित शर्मा टीम की कमान संभालेंगे। रोहित शर्मा को भी बीते साल कप्तानी छोड़नी पड़ी थी। जिसके बाद से लगातार उनके मुंबई इंडियंस छोड़ने के चर्चे हैं। अब इस सब में ए बी डिविलियर्स भी बोल पड़े हैं।

ये भी पढ़ें Rinku Singh ने टैटू का  खोला राज, 'गॉड्स प्लान' में छिपा है बड़ा सीक्रेट, जानें यहां

डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, "रोहित वाली बात पर मैं लगभग हंस पड़ा था। अगर रोहित मुंबई से आरीसीबी में जाते हैं तो यह बहुत बड़ी खबर होगी। सोचिए हेडलाइन क्या होगी? यह हार्दिक के जाने से भी बड़ी न्यूज होगी। हार्दिक गुजरात से मुंबई वापस आ गए, यह कोई बड़ा सप्राइज नहीं था। लेकिन अगर रोहित मुंबई छोड़कर आरसीबी में शामिल होते हैं। मुझे नहीं दिख रहा कि रोहित मुंबई इंडियंस को छोड़ेंगे। मैं इसे जीरो या फिर 0.1 फीसद की संभावना दूंगा।"

फाफ डु प्लेसिसि की कप्तानी पर ABD ने क्या कहा?

तमाम सवालों के बीच साल 2024 में फाफ डु प्लेसिस आरसीबी की कप्तानी करते हुए नजर आए थे। लेकिन अब डु प्लेसिस 40 साल के हो चुके हैं। जिसके बाद उनकी कप्तानी को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। जिसपर डिविलियर्स ने डु प्लेसिस को सपोर्ट करते हुए कहा, "उम्र सिर्फ एक नंबर है। मुझे नहीं लगता 40 साल का हो जाना कोई मुद्दा होगा। वह बीते कुछ सीजन से टीम में हैं और खिलाड़ियों को उनकी आदत है। मुझे लगता है कि उन पर आरसीबी के लिए ट्रॉफी न जीतने का दवाब रहा है। मुझे लगता कि कोहली अपने अनुभवी साथी का सपोर्ट करेंगे।"