Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Paris Olympic 2024: बेल्जियम की एथलीट सीन नदी में तैरने उतरी तो पेरिस ओलंपिक से होना पड़ गया बाहर

Paris Olympic 2024: बेल्जियम की एक खिलाड़ी सीन नदी में तैरने उतरी, जिसके बाद वो बीमार पड़ गईं। इस वजह से उनकी टीम पेरिस ओलंपिक खेलों की मिश्रित रिले ट्रायथलॉन से हट गई है।

1/6

Paris Olympic 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 काफी सुर्खियों में रहा है। ओलंपिक 2024 में सीन नदी में तैरने के बाद एक एथलीट को ओलंपिक से बाहर होना पड़ा।

2/6

दरअसल, बेल्जियम की एक खिलाड़ी सीन नदी में तैरने उतरी, जिसके बाद वो बीमार पड़ गईं। इस वजह से उनकी टीम पेरिस ओलंपिक खेलों की मिश्रित रिले ट्रायथलॉन से हट गई है।

3/6

बेल्जियम ओलंपिक समिति की तरफ से कहा गया कि बुधवार को महिला ट्रायथलॉन में हिस्सा लेने वाली उसकी खिलाड़ी क्लेयर मिशेल बीमार हो गई है, जिसके चलते अब उनकी टीम को रिले ट्रायथलॉन से हटना पड़ा है।

4/6

आपको बता दें, 35 साल की खिलाड़ी मिशेल ने यूरोपियन चैंपियनशिप और वर्ल्ड चैंपियनशिप में बेल्जियम के लिए मेडल जीता है। उनकी मां भी 1976 में ओलंपिक में हिस्सा ले चुकी हैं, वो स्विमर थीं।

5/6

रिस ओलंपिक खेलों के आयोजकों ने मिशेल की बीमारी को लेकर तत्काल कोई बयान जारी नहीं किया, लेकिन आयोजन समिति ने साप कर दिया है कि सीन नदी में प्रतियोगिता पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक ही होगी।

6/6

इसी के खबर है कि सीन नदी के पानी की गुणवत्ता पर शुरूआत से ही चिंता जाहिर की जा रही है। इस कारण पहले ट्रायथलॉन के अभ्यास सत्र रद्द करने पड़े थे।