Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

फाइन मैच से पहले हुई भविष्यवाणी, शोएब अख्तर ने बताया कौन सी टीम बनेगी चैंपियन!

T20 WORLD CUP FINAL MATCH:  वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला आज भारत और साउथ अफ्रिका के बीच खेला जायेगा। आज कौन सी टीम टी20 वर्ल्ड कप जीतकर चैंपियन बनेगी इसकी भविष्यवाणी हो चुकी है।

फाइन मैच से पहले हुई भविष्यवाणी, शोएब अख्तर ने बताया कौन सी टीम बनेगी चैंपियन!

T20 WORLD CUP FINAL MATCH: भारत और साउथ अफ्रिका के बीच आज टी20 विश्व कप का महामुकाबला खेला जायेगा। मैच से पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने भविष्यवाणी की और बताया कि कौन सी टीम आज ये मैच जीतकर चैंपियन बनने वाली है।

 शोएब ने बताया कौन सी टीम बनेगी चैंपियन

शोएब अख्तर ने भविष्यवाणी करते हुए बताया कि “मुझे लगता है कि भारत इसका हकदार है और भारत को बहुत-बहुत बधाई। मैं यही बात लंबे समय से कह रहा हूं कि उन्हें पिछले दो विश्व कप जीतने चाहिए थे और उन्हें यह भी जीतना चाहिए। अगर दक्षिण अफ्रीका टॉस जीतता है, तो उन्हें पहले बल्लेबाजी करनी चाहिए। लेकिन भारतीय टीम के इस प्रदर्शन के बाद, दक्षिण अफ्रीका भी डर जाएगा। वो ऐसा सोच रहे होंगे कि इन स्पिनरों के सामने कौन रन बनाएगा? भारत को यह मैच जरूर जीतना चाहिए।”

ऐसे मिलेगी भारत को जीत

शोएब अख्तर ने कहा कि, ‘मैं चाहता हूं कि ऋषभ पंत और रोहित शर्मा ओपनिंग करें और विराट कोहली को तीसरे नंबर पर भेजा जाए। अगर कोहली अपनी स्वाभाविक और सामान्य स्थिति में आ जाएं तो भारत की समस्या सुलझ जाएगी.”

टीम इंडिया के लिये आज बड़ा दिन

आपको बता जें की 29 जून यानी की आज भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 विश्व कप का फाइनल मुकाबला खेला जायेगा। भारत और साउथ अफ्रीका अपने सभी मैच जीतकर टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के फाइनल में पहुंची हैं। अब देखना होगा कि भारत की टीम दूसरी बार टी20 वर्ल्‍ड का खिताब जीत पाती है या फिर साउथ अफ्रीका पहली बार कोई आईसीसी ट्रॉफी जीतने में कामयाब होती है।