Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Ipl के इतिहास के फाइनल का सबसे कम स्कोर हैदराबाद ने बनाया 113 रन

IPL 2024 का फाइनल मैच चेन्नई में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है. एक तरफ जहां क्रिकेट फैंस के के लिए ये मुकाबला मच अवेटेड था, वहीं मैच की शुरूआत ही सनराइजर्स हैदराबाद के सुपर फ्लॉप शो के साथ हुई. 

Ipl के इतिहास के फाइनल का सबसे कम स्कोर हैदराबाद ने बनाया 113 रन

IPL 2024 का फाइनल मैच चेन्नई में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है. एक तरफ जहां क्रिकेट फैंस के के लिए ये मुकाबला मच अवेटेड था, वहीं मैच की शुरूआत ही सनराइजर्स हैदराबाद के सुपर फ्लॉप शो के साथ हुई. मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल के इतिहास का सबसे कम स्कोर 113 रन बनाए. बता दें कि आईपीएल के इतिहास में फाइनल में ये किसी भी टीम के बनाए गए सबसे कम रन हैं.

मैच की शुरूआत से ही SRH का पूरा बैटिंग ऑर्डर ताश के पत्तों की तरह ढहता चला गया और टीम मात्र 113 रन पर ही ढेर हो गई. फाइनल मैच का आयोजन चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है. यहां टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हुई SRH की टीम 18.3 ओवर में सिमट गई. इस मामले में SRH ने चेन्नई सुपरकिंग्स का पिछला रिकॉर्ड तोड़ दिया है. बता दें कि IPL 2013 के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ 125/9 का स्कोर ही बना पाई थी. वहीं लिस्ट में तीसरा स्थान राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स का है. जिसने IPL 2017 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 128/6 का स्कोर बनाया था.