Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

IND vs SL: भारत को हराने के लिए श्रीलंका को क्यों पड़ी राजस्थान रॉयल्स की जरूरत ?

IPL टीम राजस्थान रॉयल्स के जुबिन भरूचा ने T20 सीरीज से पहले श्रीलंका के बल्लेबाजों को अपना खेल सुधारने में मदद की. लंका प्रीमियर लीग के बाद उनकी देखरेख में 6 दिवसीय कैंप का आयोजन किया गया था.

IND vs SL: भारत को हराने के लिए श्रीलंका को क्यों पड़ी राजस्थान रॉयल्स की जरूरत ?

श्रीलंका तीन वनडे और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए भारतीय टीम की मेजबानी कर रहा है. दोनों टीमों के बीच यह सीरीज 27 जुलाई से शुरू होगी. इससे पहले श्रीलंकाई टीम ने अपने बल्लेबाजों का खेल सुधारने के लिए एक भारतीय की मदद ली थी. IPL टीम राजस्थान रॉयल्स के जुबिन भरूचा ने T20 सीरीज से पहले श्रीलंका के बल्लेबाजों को अपना खेल सुधारने में मदद की. लंका प्रीमियर लीग के बाद उनकी देखरेख में 6 दिवसीय कैंप का आयोजन किया गया था. इन सबका खुलासा 24 जुलाई को श्रीलंका टीम के मुख्य कोच सनथ जयसूर्या ने किया.

ये भी पढ़ें -

सबसे पहले भारत और इंडिया के बीच टी20 सीरीज खेली जाएगी. टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के कारण इस सीरीज में रोहित, विराट और जडेजा भारत के लिए नहीं खेलेंगे. ऐसे में श्रीलंकाई टीम घरेलू मैदान पर नए चेहरों से भरी भारतीय टीम पर दबाव बनाना चाहेगी. जयसूर्या ने कहा कि भले ही श्रीलंकाई टीम के कुछ बल्लेबाज लंका प्रीमियर लीग में खेल चुके हैं, लेकिन उनके लिए 6 दिवसीय कैंप का आयोजन किया गया है.

जयसूर्या ने कहा कि तैयारी अच्छी थी और टी20 सीरीज से पहले हमारे पास दो दिन बचे हैं। हमने एलपीएल के बाद सत्र शुरू किया। हमारे अधिकांश खिलाड़ी एलपीएल में खेलने में व्यस्त थे और हम जितना संभव हो उतना खेलना चाहते थे। हमने राजस्थान रॉयल्स से जुबिन को बुलाया और छह दिनों तक काम किया। इस दौरान एलपीएल से बाहर हुए अन्य क्रिकेटर भी शामिल हुए. मुझे उम्मीद है कि खिलाड़ी समझ गए होंगे कि अभ्यास और अपनी तकनीक के संदर्भ में क्या करना है।