Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

India vs Ban: बांग्लादेश की बर्बादी की स्क्रिप्ट तैयार, रोहित-कोहली का धोनी वाला प्लान, ये 5 खिलाड़ी बनेंगे मेजबान

India vs Bangladesh test match: भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज शुरू होने वाली है। ऐसे में जानिए उन भारतीय खिलाड़ियों के बारे में जो बांग्लादेश के लिए चुनौती बन सकती हैं। 

India vs Ban: बांग्लादेश की बर्बादी की स्क्रिप्ट तैयार, रोहित-कोहली का धोनी वाला प्लान, ये 5 खिलाड़ी बनेंगे मेजबान

बांग्लादेश और भारत के बीच टेस्ट सीरीज जल्द शुरू होने वाली है। पाकिस्तान को उसके घर में हराने के बाद बांग्लादेश का कॉन्फिडेंस हाई है तो दूसरी तरफ भारत ने भी पूरी तैयारी कर ली है। टेस्ट सिरीज का पहला चेन्नई में खेला जाएगा हालांकि उससे पहले बांग्लादेश कैप्पटन नजमुल हसन का एक इंटरव्यू सामने आया है, जहां वह कहते नजर रहे हैं कि उनकी टीम भारत को उसके घर में हरा सकती है। वैसे तो बांग्लादेश कुछ भी कहे लेकिन भारत के उन खिलाड़ियों के बारे में भी जान लीजिए जो लय में रहे तो बांग्लादेश की खटिया खड़ी कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं उन खिलाड़ियों के बारे में। 

ये भी पढ़ें-

टेस्ट मैच में बुमराह दिखाएंगे कमाल

बता दें, टेस्ट मैच में सबकी निगाहें जसप्रीत बुमराह पर टिकी होंगी। उनके आगे बड़े-बड़े बल्लेबाज धराशाई हो जाते हैं। तीनों फॉर्मेट में बुमराह भारत के टॉप गेंदबाज हैं। ऐसे में बांग्लादेश के खिलाफ जसप्रीत बुमराह का प्रदर्शन कैसा रहेगा ये देखना दिलचस्प होगा। अगर बुमराह अपनी लय बरकरार रखते हैं तो बांग्लादेश के खिलाड़ियों पर कहर टूटेगा।

हिट मैन रोहित शर्मा

जब टेस्ट मैच की आती है तो टीम इंडिया के कप्तान रोहित जबरदस्त बैटिंग करते हैं। अगर वह अपने फॉर्म हैं तो हिटमैन किसी को नहीं बख्शते। बांगलादेश के खिलाफ रोहित शर्मा के प्रदर्शन कैसा करता है ये तो वक्त ही बताएगा। 

ऋषभ पंत

लिस्ट में तीसरे नंबर पर ऋषभ पंत का नाम है तो एक्सीडेंट के कारण लंबे वक्त से क्रिकेट से दूर थे लेकिन उनकी धमाकेदार वापसी ने सभी को हैरान कर दिया। टी-20 में भी उनका प्रदर्शन शानदार रहा था। ऐसे में बांग्लादेश के खिलाफ अगर पंत का बल्ला चलता है तो बांग्लादेश का बचना मुश्किल हो जाएगा। 

विराट कोहली

विराट कोहली के बल्ले के आगे अच्छे-अच्छे बॉलर्स की तूती बोली जाती है। वह इस टाइम पूरी फॉर्म में हैं, ऐसे में शायद बांग्लादेश कोहली के कहर से बच पाए। जब बात घरेलू मैदान की आती है कोहली का बल्ला जमकर बरसता है। 

आर अश्विन

वहीं, टेस्ट मैच में 500 विकेट हासिल कर चुके आर अश्विन के पास टेलेंट के साथ अच्छा-खासा अनुभव भी है। उनकी बॉलिंग को बल्लेबाज आंक नहीं पाते और विकेट खो देते हैं। इस बार टेस्ट मैच में सभी को आर अश्विन से शानदार परफॉर्मेंस की उम्मीद है।