Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Kohli-Gambhir Interview: विराट कहेंगे गौतम से 'अग्रेसन' की गंभीर बात, दोनों खिलाड़ियों को साथ जवाब देते देख फैंस खुश!

Kohli-Gambhir Interview: विराट कोहली और गौतम गंभीर के इंटरव्यू का ट्रेलर वीडियो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने शेयर किया है। ये वीडियो 1 मिनट और 40 सेकेंड का है। विराट कोहली ने इस ट्रेलर का अंत जिस तरह से ये कहते हुए किया है कि इसके बाद सारे मसालेदार बातों का अंत होने वाला है, उसके बाद इस पूरे इंटरव्यू को लेकर बेसब्री और भी बढ़ चुकी है।

Kohli-Gambhir Interview: विराट कहेंगे गौतम से 'अग्रेसन' की गंभीर बात, दोनों खिलाड़ियों को साथ जवाब देते देख फैंस खुश!
Kohli-Gambhir Interview

Kohli-Gambhir Interview: विराट कोहली और के बीच का विवाद किसी परिचय का मोहताज नहीं है। आईपीएल में हुई बहसबाजी भी फैंस को याद है और टीम इंडिया में खेलते हुए गौतम गंभीर का विराट कोहली के साथ ट्रॉफी शेयर करना भी। लेकिन अब जब गौतम गंभीर टीम इंडिया के हेड कोच बन गए हैं, तो फैंस को ‘हीट वेव’ के शिकार होने खिलाड़ियों के बीच कैसा माहौल है, ये जानने में बड़ी रुचि है।

BCCI ने निकाला फैंस के सवालों का हल!

दरअसल, विराट कोहली और गौतम गंभीर के इंटरव्यू का ट्रेलर वीडियो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने शेयर किया है। ये वीडियो 1 मिनट और 40 सेकेंड का है। विराट कोहली ने इस ट्रेलर का अंत जिस तरह से ये कहते हुए किया है कि इसके बाद सारे मसालेदार बातों का अंत होने वाला है, उसके बाद इस पूरे इंटरव्यू को लेकर बेसब्री और भी बढ़ चुकी है।

ये भी पढ़ें

विराट बताएंगे कि लड़ाई का फायदा होता है या नुकसान?

बीसीसीआई द्वारा जारी ट्रेलर में विराट कोहली का एक सवाल पूछा जाता है। जो गर्मी बढ़ाने के लिए तैयार है। गौतम गंभीर से सीधे-सीधे ये सवाल किया कि विरोधी टीम के खिलाड़ियों से लड़ाई का उन्हें फायदा और मोटिवेशन मिलता था कि नुकसान पहुंचता था? विराट के इस सवाल पर गौतम गंभीर पहले तो मुस्कुराते हैं फिर झट से जवाब देते हैं। गौतम गंभीर ने कहा कि मुझसे ज्यादा लड़ाइयां आपकी हुई हैं। इसका बेहतर जवाब आप ही दे सकते हैं। फिर दोनों हंसने लगते हैं। विराट ने फिर कहा कि वो तो ये चाहते हैं कि इस मसले पर उन्हें कोई सपोर्ट करने वाला मिले, मतलब ये कि कहीं ना कहीं विराट को ये जरूर लगता है कि लड़ाई से मोटिवेशन मिलता है।

फैंस को है इंटरव्यू का बेसब्री से इंतजार!

अब जब गौतम गंभीर और विराट कोहली का इंटरव्यू आने वाला है और उस पर भी सवाल एग्रेसन के हों, तो शायद ही इस इंटरव्यू के लिए कोई क्रिकेट फैन इंतजार न करें। वैसे आपको याद दिला दें, विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच आईपीएल में तू-तू मैं-मैं होती दिखी थी। दोनों के बीच की अनबनों पर इस इंटरव्यू में क्या कुछ कहने और देखने को मिलता है, उसे लेकर भी फैंस को इस इंटरव्यू का बेसब्री से इंतजार है।