Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

‘काला चश्मा’ गाने पर जमकर थिरकीं ओलंपिक पदक विजेता मनु भाकर, डांस देख आप भी हो जाएंगे दीवाने, जमकर वीडियो हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर इस समय जो वीडियो वायरल हो रहा है वो एक कार्यक्रम का है जहां मनु भाकर सह-अतिथि पहुंची थीं। इस दौरान वो मंच पर बॉलीवुड गाने 'काला चश्मा' पर डांस करती नजर आ रही हैं।

‘काला चश्मा’ गाने पर जमकर थिरकीं ओलंपिक पदक विजेता मनु भाकर, डांस देख आप भी हो जाएंगे दीवाने, जमकर वीडियो हो रहा वायरल

ओलंपिक पदक विजेता मनु भाकर पेरिस ओलंपिक 2024 में दो व्यक्तिगत पदक जीतने के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई हैं। उन्हें अपने ऐतिहासिक कांस्य पदक के लिए प्रशंसकों, परिवार और मशहूर हस्तियों से शुभकामनाएं मिल रही हैं। पेरिस से भारत लौटने के बाद से ही वह काफी चर्चा में हैं।

इसे भी पढ़िये - 

सोशल मीडिया पर इस समय जो वीडियो वायरल हो रहा है वो एक कार्यक्रम का है जहां मनु भाकर सह-अतिथि पहुंची थीं। इस दौरान वो मंच पर बॉलीवुड गाने 'काला चश्मा' पर डांस करती नजर आ रही हैं। मनु भाकर का साथ देने के लिए कुछ स्कूली छात्राएं भी मंच पर नजर आ रही हैं और वे भी मनु भाकर के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। मनु भाकर के डांस के इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर अलग-अलग अंदाज में शेयर कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा डांस

लेकिन अब 22 वर्षीय शूटर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें उनके डांसिंग स्किल्स को देखा जा सकता है। वायरल वीडियो में मनु को एक अवॉर्ड समारोह के दौरान कुछ स्कूली बच्चों के साथ फिल्म बार बार देखो के मशहूर गाने 'काला चश्मा' पर डांस करते देखा जा सकता है।