Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

शिखर धवन के रिटायरमेंट पर रोहित-कोहली का रिएक्शन,बोले- 'गब्बर' हमेशा...

Rohit Sharma & Virat Kohli  Reaction on Dhawan's Retirement: शिखर धवन के सन्यास की खबर ने फैंस को निराश किया है। रोहित शर्मा और विराट कोहली ने खास अंदाज में 'गब्बर' को रिटायरमेंट की शुभकामनाएं दी हैं। शिखर धवन ने अपने 13 साल के क्रिकेट करियर में कई शानदार पारियां खेलकर टीम इंडिया को संकट से उबारा है।

शिखर धवन के रिटायरमेंट पर रोहित-कोहली का रिएक्शन,बोले- 'गब्बर' हमेशा...

शिखर धवन के सन्यास की खबर से फैंस निराश है। हर कोई उनके इंटरनेशनल मैच में खेली गई शानदार पारियों को याद कर रहा है। उन्होंने कई बार संकट के वक्त टीम को संभाला है। हालांकि, पिछले दो सालों से टीम टीम से बाहर चल रहे हैं। उनके इस फैसले पर कई दिग्गज क्रिकेटरों ने प्रतिक्रिया दी है। वहीं सबसे ज्यादा चर्चा  रोहित शर्मा और विराट कोहली के रिएक्शन की हो रही है। दोनों ने अलग अंदाज में 'गब्बर' को रिटायरमेंट की शुभकामनाएं दी। 

ये भी पढ़ें-

शिखर धवन के रिटायरमेंट पर बोले रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने धवन के साथ अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा- ड्रेसिंग रूम साझा करने से लेकर मैदान पर अनगिनत यादें शेयर करने तक, आपने हमेशा दूसरे छोर से मेरा काम आसान किया। बता दें, रोहित-शिखर ने लंबे वक्त तक इंडियन क्रिकेट टीम के लिए एक साथ ओपनिंग की है। यहां तक कई मैचों में इन दोनों ने मिलकर टीम को मजबूत शुरुआत दिलाई। समय के साथ रोहित के साथ ओपनिंग पार्टनर बदलते गए, लेकिन धवन के साथ बिताए गए पल उनके दिल में आज भी ताजे हैं।

विराट कोहली ने दी शिखर धवन को शुभकामनाएं

वहीं विराट कोहली ने भी धवन के डेब्यू को याद करते हुए एक्स पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि- शिखर,आपके डेब्यू से लेकर भारत के सबसे भरोसेमद ओपनर बनने तक का सफर शानदार रहा है। खेल के प्रति आपका जुनून, आपकी  भावना और आपकी मुस्कान हमेशा याद रहेगी कभी न भूलने वाले पलों को देने के लिए  शुक्रिया! आपकी अगली पारी के लिए शुभकामनाएं, गब्बर।

शिखर धवन का क्रिकेट करियर 

एक वक्त ऐसा था जब टीम इंडिया का मिडिल ऑर्डर उतना मजबूत नहीं था, और उस समय रोहित शर्मा और शिखर धवन की जोड़ी ने टॉप ऑर्डर से टीम को मजूबती दी। शिखर धवन का क्रिकेट करियर देखें तो उन्होंने 13 साल के क्रिकेट करियर में 35 टेस्ट 167 वनडे और 68 टी-20 मैच खेले हैं। वहीं धवन आखिरी मैदान में 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में दिखाई थे। उन्होंने आखिरी टी-20 मैच 2021 में तो टेस्ट मैच 2019 में खेला था।