Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

टीम इंडिया के ये बैचलर जल्द कर सकते हैं शादी, इस खिलाड़ी ने तो साफ कहा 'जल्द मिलेगी खुशखबरी'!

मौजूदा समय में टीम इंडिया में कई मोस्ट वॉटेंट बैचलर है, जो सिंगल हैं। भले ही इन खिलाड़ियों की शादी न हुई, लेकिन ये खिलाड़ी गर्लफ्रेंड्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। जल्द ही कई खिलाड़ियों के घर पर शहनाई भी बजने की भी उम्मीद है। कौन हैं वो क्रिकेटर चलिए जानते हैं....

1/6

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की दिवानगी सिर्फ भारत में ही नहीं, विदेशों तक देखने को मिलती है। मौजूदा समय में टीम इंडिया में कई मोस्ट वॉटेंट बैचलर है, जो सिंगल हैं। भले ही इन खिलाड़ियों की शादी न हुई, लेकिन ये खिलाड़ी गर्लफ्रेंड्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। जल्द ही कई खिलाड़ियों के घर पर शहनाई भी बजने की भी उम्मीद है। कौन हैं वो क्रिकेटर चलिए जानते हैं....

2/6

ईशान किशन

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज़ ईशान किशन मौजूदा समय में 26 साल के हो चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिहारी बाबू काफी समय से अदिती हुंडिया को डेट कर रहे हैं। जल्द ही उनकी शादी हो सकती है। ईशान का नाम मॉडल अदिति हुंडिया के साथ काफी जुड़ता है, वो सोशल मीडिया पर भी कई बार साथ दिख चुके हैं, लेकिन ऑफिशियली अभी तक ईशान किशन ने कुछ नहीं कहा है, लेकिन फैंस उनका नाम अदिति हुंडिया के साथ जोड़ते हैं।

3/6

श्रेयस अय्यर

भारतीय क्रिकेट टीम के मीडिल ऑर्डर खिलाडी श्रेयस अय्यर 29 साल के हो चुके हैं। बीते एक साल से उनका नाम एक खूबसूरत लड़की के साथ जोड़ा जा रहा है। टीम इंडिया का दीवाली पार्टी में भी दोनों साथ दिखाई दिए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रेयस अय्यर की रूमर्ड गर्लफ्रेंड का नाम त्रिशा कुलकर्णी है। लेकिन त्रिशा लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं।

4/6

ऋषभ पंत

टीम इंडिया के बाएं हाथ के विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत खुलेआम ईशा नेगी के साथ प्यार का इजहार कर चुके हैं। दोनों की शादी की बात की जाए, तो उनसे बड़ी एक बहन साक्षी पंत हैं, जिसकी सगाई हो चुकी है। जल्द ही वो शादी करने वाली है। जिसके बाद ऋषभ पंत भी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

5/6

कुलदीप यादव

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर कुलदीप यादव जल्द ही शादी करने वाले हैं। उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने के बाद शादी के बारे में बात करते हुए कहा था कि आप लोगों जल्द ही खबर मिलेगी।

6/6

मोहम्मद सिराज

भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज 30 साल के हो चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोहम्मद सिराज ने एक बार खुलासा करते हुए बताया था कि उनकी सगाई हो चुकी है। हालांकि ये अभी सामने नहीं आया है कि उनकी सगाई किससे और कब हुई है, लेकिन जल्द ही वो शादी कर सकते हैं।