Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

दिल्ली से सैन फ्रांसिस्को जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट में आई तकनीकी ...

दिल्ली से सैन फ्रांसिस्को जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट AI-183 को तकनीकी समस्या के कारण रूस के क्रास्नोयार्स्क क्राय में क्रास्नोयार्स्क इंटरनेशनल एयरपोर्ट (UNKL) पर की ओर डायवर्ट किया  गया है।

दिल्ली से सैन फ्रांसिस्को जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट में आई तकनीकी ...

यह एयर इंडिया की दूसरी फ्लाइट है जिसने पिछले 13 महीनों में रूस में आपातकालीन लैंडिंग की है। यह कहते हुए कि फ्लाइट सुरक्षित रूप से उतरी, एयर इंडिया ने आश्वासन दिया कि चालक दल संबंधित अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रहा है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि मेहमानों का ख्याल रखा जाए।

ये भी पढ़े-

एयर इंडिया ने ट्वीट किया, "दिल्ली से सैन फ्रांसिस्को जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट AI-183 को तकनीकी कारणों से रूस के क्रास्नोयार्स्क इंटरनेशनल एयरपोर्ट (UNKL) पर डायवर्ट कर दिया गया है। विमान सुरक्षित रूप से उतर गया है, और हम संबंधित अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि अगले कदम के बारे में निर्णय लेने तक मेहमानों का ख्याल रखा जाए।

ये भी पढ़े-

एयर इंडिया में, हमारे ग्राहकों और चालक दल की सुरक्षा और भलाई सर्वोच्च प्राथमिकता है।" जून की शुरुआत में, लंदन जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट को बम की धमकी मिली थी, लेकिन कोई विस्फोटक नहीं मिला। कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट के प्रवक्ता ने कहा कि धमकी भरा कॉल करने वाले संदिग्ध व्यक्ति को अधिकारियों ने गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारी ने कहा कि सुरक्षा कर्मियों ने विमान की गहन जांच की और कोई खतरा नहीं पाया, जिससे उड़ान योजना के अनुसार आगे बढ़ सकी। मंगलवार को सुबह मुंबई में एयर इंडिया के कॉल सेंटर को कोचीन से लंदन गैटविक के लिए उड़ान भरने वाली फ्लाइट AI 149 के लिए बम की धमकी वाला कॉल मिला।