Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

अनंत अंबानी की शादी में नहीं पहुंचे अक्षय कुमार, इस गंभीर बीमारी के हुए शिकार!

Akshay Kumar did not attend Anant Ambani's Wedding: अनंत और राधिका अंबानी की शादी में तमाम बॉलीवुड के बड़े सितारे पहुंचे। लेकिन अक्षय कुमार बीमारी के चलते इस शादी में नहीं शामिल हो पायें।

अनंत अंबानी की शादी में नहीं पहुंचे अक्षय कुमार, इस गंभीर बीमारी के हुए शिकार!

Akshay Kumar did not attend Anant Ambani's Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी धूमधाम से हुई। बॉलीवुड के तमाम सितारे इस शादी में शामिल हुए और खूब नाच गाना किया। लेकिन इस शादी में बॉलिवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार शामिल नहीं हुए। एक रिपोर्ट के मुताबित अक्षय कोरोना पॉजिटिव हैं, जिसकी वजह से वह शादी में शामिल नहीं हुए।

होम आइसोलेट हैं अक्षय कुमार

रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार पिछले तीन दिनों से ठीक महसूस नहीं कर रहे थे। वो लगातार सरफिरा के प्रमोशन में बिजी चल रहे थे। तबीयत ठीक ना होने पर उन्होंने टेस्ट कराया और कोरोना पॉजिटिव पाए गए। कोविड होने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। वो डॉक्टर्स द्वारा बताई गई सारी बातों का ध्यान रख रहे हैं और सावधानी बरत रहे हैं।

खबर सुनकर फैंस हुए परेशान

अक्षय कुमार की तबियत को लेकर आई खबर ने फैन्स को काफी परेशान कर दिया है। बता दें कि 12 जुलाई को अक्षय अंबानी परिवार के जश्न में शामिल होने वाले थे। लेकिन कोविड होने के बाद वह इस शादी का हिस्सा नहीं बन पायें। लेकिन अक्षय अनंत और राधिका अंबानी की प्री वेडिंग में जरूर शामिल हुए थे।