Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

अक्षय कुमार को हुआ कोरोना, लगातार कर रहे थे फिल्म प्रमोशन अब नहीं होंगे अनंत-राधिका की शादी में शामिल

Akshay Kumar Covid Positive: अक्षय कुमार पिछले दो दिन से ठीक महसूस नहीं कर रहे थे। वो लगातार 'सरफिरा' के प्रमोशन में बिजी चल रहे थे। लेकिन फिर तबीयत ठीक ना होने पर उन्होंने टेस्ट कराया और कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

अक्षय कुमार को हुआ कोरोना, लगातार कर रहे थे फिल्म प्रमोशन अब नहीं होंगे अनंत-राधिका की शादी में शामिल
Akshay Kumar Covid Positive

Akshay Kumar Covid Positive: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले के कोरोना पॉजिटवि होने की खबर सामने आई है। जिसकी वजह से वो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। दिलचस्प बात ये है कि आज ही अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा थिएटर्स में रिलीज हुई है।

तबियत खराब लगने पर कराया था टेस्ट

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार पिछले दो दिन से ठीक महसूस नहीं कर रहे थे। वो लगातार 'सरफिरा' के प्रमोशन में बिजी चल रहे थे। लेकिन फिर तबीयत ठीक ना होने पर उन्होंने टेस्ट कराया और कोरोना पॉजिटिव पाए गए। कोविड होने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। लेकिन एक्टर की ओर से कोविड को कोई खबर सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़े :

अनंत अंबानी की शादी में नहीं होंगे शामिल

अक्षय कुमार को कोविड होने के चलते वो अंबानी परिवार के जश्न में शामिल नही हो पाएंगे। लेकिन कोविड होने के बाद अब वो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में भी शामिल नहीं होंगे। इससे पहले अक्षय, अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेरेमनी का हिस्सा बनने जामनगर गए थे। प्री-वेडिंग में उन्होंने सुबह करीब तीन बजे तक डांस भी किया था।

आज ही रिलीज हुई ‘सरफिरा’

अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा आज ही थियेटर्स में रिलीज हुई है। सरफिरा एक बायोपिक है, जो जीआर गोपीनाथ के जीवन की घटनाओं को दिखाती है। पहले दिन फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिसपॉन्स मिल रहा है। अक्षय फिल्म रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे थे।