Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

अनंत-राधिका के नाम,सितारों से सजी शाम,किंग खान ने गले लगाकर दी नीता अंबानी को कुछ इस अंदाज में बधाई

Shah Rukh Khan in Anant-Radhika's Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी धूमधाम से मनाई गई। शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां बॉलीवुड के किंग खान ने गले लगाकर नीता अंबानी को बधाई दी। साथ ही जमकर डांस भी किया।

अनंत-राधिका के नाम,सितारों से सजी शाम,किंग खान ने गले लगाकर दी नीता अंबानी को कुछ इस अंदाज में बधाई

Shah Rukh Khan in Anant-Radhika's Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। अंबानी की शाही शादी के वीडियो और फोटोज तेजी से वायरल हो रही है। वहीं सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और नीता अंबानी का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख खान गले लगाकर नीता अंबानी को बधाई देते नजर आए। नीता अंबानी के साथ मुकेश अंबानी भी साथ नजर आयें।

किंग खान ने शादी में जमकर किया डांस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की बारात में फिल्फी सितारों ने खूब धमाल मचाया। अनंत और राधिका की शादी की फोटो और वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इन सबके बीच शाहरुख खान का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह नीता अंबानी संग थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

अनंत-राधिका की शादी में शाहरुख खान का जलवा

नीता अंबानी शादी में शाहरुख खान संग थिरकती हुईं नजर आ रही हैं। इस दौरान नीता ने बड़े ही प्यार से एक्टर को गले भी लगाया है। वीडियो में शाहरुख खान को नीता अंबानी और मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी संग डांस करते देखा जा सकता है। आपको बता दें की शाहरुख खान ने 'पठान' का सिग्नेचर स्टेप भी किया।