Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने 'बेटी' का घर में किया स्वागत! वीडियो देख चहक उठे फैंस

 टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अब 'प्राउड पैरेंट्स' बन गए हैं। कपल ने खुद एक वीडियो शेयर कर इस बारे में बताया है।  अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी नन्ही 'राजकुमारी' के घर आने की झलक साझा की और एक भावुक नोट भी लिखा है। अपने पोस्ट में उन्होंने बताया है कि वे माता-पिता बन गए हैं। 

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने 'बेटी' का घर में किया स्वागत! वीडियो देख चहक उठे फैंस

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने दिसंबर 2021 में शादी की थी और तब से यह जोड़ी दर्शकों की पसंदीदा बनी हुई है। खैर, अपनी शादी के लगभग 3 साल बाद, यह जोड़ा अब माता-पिता बनने के लिए पूरी तरह तैयार है। हालांकि, इन्हीं सब के बीच कपल ने बेहद प्यार और सम्मान  के साथ अपने घर में एक नए मेहमान का स्वागत किया है। कपल एक बिल्ली के बच्चे को अपने घर में स्वागत कर सातवें आसमान पर है। 

अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी क्यूट बिल्ली का स्वागत करते हुए एक झलक दिखाई। अंकिता और विक्की दोनों के दिल अपनी प्यारी 'राजकुमारी' को घर लाने पर खुशी और प्यार से भरे हुए देखे जा सकते हैं। बदले में बिल्ली का बच्चा भी जोड़े पर प्यार बरसाता हुआ दिखाई दिया, क्योंकि उसने उनके हाथों को चाटा और उनके गले लगने में सहज महसूस किया। 

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने अपने पालतू बिल्ली के बच्चे का नाम भी बताया और कहा कि उन्होंने और विक्की ने उसका नाम 'मऊ लोखंडे जैन' रखा है। इसके बाद उन्होंने खुद को और पति विक्की को अपनी 'छोटी बेटी' के प्राउड मॉम-डैड बनने के लिए बधाई दी और आगे कहा कि वे दोनों पहले से ही उससे बेहद प्यार करते हैं।

अंकिता लिखती हैं,'परिवार में आपका स्वागत है, हमारी छोटी राजकुमारी मौ लोखंडे जैन! आप हमारे परिवार में सबसे नई सदस्य हैं, मम्मी और डैडी पहले से ही आपसे बेहद प्यार करते हैं! आपकी नन्हीं म्याऊं और दुलार ने हमारा दिल चुरा लिया है। आपके नन्हे पंजे हमारे जीवन में अपार खुशियां और आनंद लाएं। हमें प्राउड मॉम-डैड को बधाई! आपकी मनमोहक हरकतों की बदौलत हमारा जीवन हंसी, आलिंगन और अंतहीन आनंद से भर जाए, म्याऊं। हमारी नई नन्ही खुशी के साथ ढेर सारे रोमांच, खेल और मधुर पलों की कामना करता हूं!म्याऊं आप पहले से ही प्यारी और पोषित हैं, हमारी प्यारी बेटी!”

वर्कफ़्रंट की बात करें तो अंकिता और विक्की दोनों ही फिलहाल कलर्स टीवी के लाफ्टर शेफ में लोगों का दिल जीतते हुए नज़र आ रहे हैं। इस जोड़ी ने पिछले साल बिग बॉस 17 में भी हिस्सा लिया था।  भले ही वे शो विनर नहीं बन पाए लेकिन दर्शकों का दिल जीतने में वे काफी कारगर साबित हुए।