Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के 5 सबसे बड़े विवाद

Bigg Boss OTT 3 Biggest Controversies: रियालिटी शो बिग-बॉस यूं तो कंट्रोवर्सी के लिए जाना जाता है। लेकिन हर सीजन कुछ न कुछ ऐसी बातें हो जाती हैं, तो उस सीजन की खासियत बन जाती हैं। खैर बात कंट्रोवर्सी की हो रही हैं, तो चलिए इस बिग-बॉस ओटीटी सीजन 3 में अब तक कौन-कौन से बड़े विवाद हुए हैं, उनपर नजर डालते हैं....

1/5

बिग-बॉस ओटीटी सीजन 3 में जैसी ही विवाद शब्द का नाम लेते हैं, सबसे पहले थंप्पड़ कांड याद आता है। हर हदें पार कर बहसबाजी के फेसस इस शो में अरमान मलिक ने कृतिका की तारीफ करने पर विशाल को थप्पड़ लगा दिया था। आपको याद दिला दें, बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक ने विशाल पांडे को तीखी बहस के दौरान थप्पड़ मार दिया। विवाद की शुरूआत तब शुरू हुई थी, जब अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक ने विशाल से अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक, जो शो की एक प्रतियोगी भी हैं, के बारे में उनकी टिप्पणियों के बारे में बात की।

पायल ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए विशाल से कहा, "आपने कृतिका के बारे में जो कहा वह अस्वीकार्य है! वह एक मां और पत्नी है, और आपको उसका सम्मान करना चाहिए।" जिसके बाद अरमान और विशाल में तीखी नोकझोंक हुई, जिसका नतीजा यह हुआ कि अरमान ने विशाल को थप्पड़ मारकर मारपीट की।

 

2/5

जी हां, मतलब कॉपोर्रेट कर्मचारी जितनी कमाई एक महीने में करते हैं, उतनी कमाई कृतिका के मुताबिक वो एक दिन में कर लेती हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 वड़ा पाव गर्ल के नाम से मशहूर प्रतियोगी चंद्रिका दीक्षित ने खुलासा किया कि वो दिल्ली की सड़कों पर वड़ा पाव बेचकर प्रतिदिन 40,000 रुपये कमाती हैं। इस खुलासे से उनके साथी प्रतियोगी पूरी तरह से हैरान रह गए। इसके बाद बिग-बॉस न देखने वाले लोगों ने भी इस पर खूब रिएक्शन दिए थे।

 

3/5

उत्तर प्रदेश की रहने वाली शिवानी कुमारी की भाषा को लेकर कई बार शो में सवाल उठा। हद तो तब हो गई जब भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने शो में आकर शिवानी को चेताया कि वो इस तरह से लोगों से बात करती हैं ताकि लोग ट्रिगर हों, और लड़ाई हो। हाल ही में शिवानी कुमारी और कृतिका की काफी बहस हुई थी। जिसपर शिवानी पर शिकंजा कसां, वहीं टास्क के दौरान शिवानी ने बिग-बॉस के भी काफी तेज आवाज में बात की। शिवानी कुमारी की भाषा को लेकर लगातार सवाल उठे हैं।

 

4/5

बिग-बॉस के घर में मौजूद कंटेस्टेंट इस समय दो पार्टियों में बटे दिख रहे हैं। जिसमें एक तरफ साई केतन हैं और दूसरी तरफ सना मकबूल। इन दोनों के बीच कई बार तीखी बहस देखने को मिली है। साई के आरोपों से भड़की सना ने उन पर कई बार हमला बोला है। दोनों के बीच गाली-गलौज की स्थिति भी बनी। एक बहस के दौरान सना ने साई को कुत्ता तक कह दिया था, तो साई केतन भी सना के साथ उलझने में पीछे नहीं नजर आते।

 

 

5/5

शो में जब अरमान मलिक की दो पत्नियों संग एंट्री हुई थी, तो ये विवाद का मुद्दा बन गया था कि कैसे भारत में दो शादियां मान्य हैं। उसपर जब पायल मलिक ने बताया कि कृतिका उनकी दोस्त थीं और 7 दिन के प्यार के बाद दोनों शादी करके आ गए, तो इससे समसनी मच गई थी। अरमान मलिक को लेकर कई जाने-माने लोगों ने प्रतिक्रिया दी। साथ ही सवाल भी उठाए कि कैसे कोई भारत में दो शादियां कर सकता है। रियलिटी टीवी स्टार राखी सावंत ने अरमान मलिक की बहुविवाहिता का समर्थन करने के लिए उर्फी जावेद की आलोचना की। राखी ने उर्फी के रुख पर अपनी असहमति व्यक्त करते हुए तर्क दिया कि शो में इस तरह की प्रथाओं को बढ़ावा देने से समाज पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है।