Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Bigg Boss OTT 3: कृतिका और शिवानी कुमारी के बीच की बहस पहुंची धक्का मुक्की तक, लवकेश ने शिवानी के हाथ से छुड़ाया चाकू

Bigg Boss OTT 3: कृतिका मलिका शो में काफी अग्रेसिव दिख रही हैं। शो की दो सबसे चर्चित कंटेस्टेंट सना मकबूल और शिवानी कुमारी के साथ वो झगड़ते हुए दिखाई दीं।

1/6

बिग बॉस ओटीटी सीजन-3 का ग्रैंड फिनाले नजदीक है, ये बात साफ हो चुकी है। जिसके बाद सभी कंटेस्टेंट अपनी-अपनी दावेदारी के लिए बिना एक भी मौका छोड़े बिग बॉस के घर को लड़ाई का मैदान समझ रहे हैं।

2/6

जिसमें अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका काफी आगे नजर आ रही हैं। कृतिका का काफी अग्रेसिव रुप देखने को मिल रहा है। शो की दो सबसे चर्चित कंटेस्टेंट सना मकबूल और शिवानी कुमारी के साथ वो झगड़ते हुए दिखाई दीं।

3/6

दरअसल, खाना बनाते समय कृतिका और शिवानी की फाइट हुई थी। एपिसोड में देखा गया कि कृतिका कहती हैं कि शिवानी नहा ले क्योंकि हम खाना बना रहे हैं न, इसलिए बोल रही हूं। इस बात पर शिवानी चिढ़ जाती हैं। शिवानी कहती हैं कि सुबह का खाना थोड़ी बना रहे हैं। शाम का खाना बना रहे हैं। कृतिका घरवालों को बताती हैं कि अभी शिवानी पैर ऊपर करके खुजला रही थी और उसके बाद काम करने लगी। इस बात पर शिवानी और भी भड़क जाती हैं और कहती हैं कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया।

4/6

इसके बाद से दोनों के बीच बहस होने लगती है। शिवानी कृतिका को हाथ लगाती हैं तो कृतिका भड़क जाती हैं और शिवानी को धक्का देती हैं। पूरी लड़ाई के दौरान शिवानी कुमारी के हाथ में चाकू देखा गया।

5/6

वहीं, लवकेश उनके हाथ से वो चाकू लेने की कोशिश करते हैं। इस फिजिकल फाइट ने सभी को हैरान कर दिया है। ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि क्या कृतिका या शिवानी को इस लड़ाई की वजह से घर से भी निकाला जा सकता है?

6/6

इसी के साथ ही एक टास्क के दौरान कृतिका सना की नकल उतारते देखी गईं, दोनों के बीच भी काफी बहस हुई थी। जिसमें कृतिका सना मकबूल की काफी देर तक मिमिक्री करती दिखीं।