Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक ने किया विशाल के पिता पर भद्दा कॉमेंट, शिवानी को पार्टी बदलता देख फैंस को आई सलमान की याद

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस का फिनाले करीब आ रहा है, तो कंटेस्टेंट्स अपनी असल ‘इन्फ्लुएंसरगिरी’ पर आ गए हैं। विशाल पांडे और अरमान मलिक का थप्पड़ कांड किसी से छुपा नहीं है। अब एक बार फिर से अरमान मलिक का विशाल पर गुस्सा आ गया है। दरअसल, लवकेश कटारिया ने सबके सामने बताया कि विशाल पहले भी अरमान को किस्मतवाला बोल चुके हैं, क्योंकि उनकी 2 बीवियां हैं।

1/6

क्या आपको करीना कपूर का ‘इन्फ्लुएंसर’ शब्द पर बनाया ये फेस याद है। सोशल मीडिया पर करीना काफी ट्रोल होती दिखीं थीं। लेकिन बिग बॉस में आएं इन्फ्लुएंसर को देख करीना कपूर को नमन करने का कई फैंस को मन करेगा। हाल ही वायरल हुई क्लिप को देखकर ऐसा लगता है कि इन्फ्लुएंसर पर बहस का जरुरत है ताकि गुड और बैड इन्फ्लुएंसर में अंतर बना रहे।

2/6

दरअसल, बिग बॉस का फिनाले करीब आ रहा है, तो कंटेस्टेंट्स अपनी असल ‘इन्फ्लुएंसरगिरी’ पर आ गए हैं। विशाल पांडे और अरमान मलिक का थप्पड़ कांड किसी से छुपा नहीं है।

3/6

अब हाल ही में एक बार फिर से अरमान मलिक का विशाल पर गुस्सा आ गया है। दरअसल, लवकेश कटारिया ने सबके सामने बताया कि विशाल पहले भी अरमान को किस्मतवाला बोल चुके हैं, क्योंकि उनकी 2 बीवियां हैं।

4/6

अब जब अरमान मलिक ने ये बात सुनी, तो उन्होंने इस बार विशाल पांडे के पिता पर भड़ास निकाली। सोशल मीडिया पर क्लिप वायरल क्लिप में अरमान बोल रहे हैं कि उस दिन इसका बाप आया था, विशाल का। कैमरे पर बकवास करके गया है कि मेरा बेटा दूध का धुला है। आज लवकेश ने दोबारा ये बात बोली कि विशाल ने बाहर ये।

5/6

फिर एक समय पर विशाल की भाई बोलने वाली शिवानी बोलती हैं, ये भी बोला था कि अरमान नहीं बचते तो सही रहता, अब मुझे बहुत गम हो रहा है। जिसपर अरमान बोलते हैं कि होने दे गम मुझे कोई फर्क पड़ रहा है।

6/6

इसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अरमान को भला-बुरा कहना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कॉमेंट किया कि फादर के लिए ऐसा नहीं बोलना चाहिए था, तो एक अन्य यूजर ने लिखा दोस्त ही खराब हैं विशाल के। एक ने लिखा है, अरगाम तमीज से बॉल, सबके फादर रिस्पेक्टेड होते हैं। एक कमेंट है. कितना बदतमीज है अरमान। खुद कैसे बोलता है, दूसरों को तमीज सिखाता है। कई लोगों ने शिवानी को भी ट्रोल किया है।