Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Bigg Boss OTT 3: 'बेघर' होते ही व्लॉग बना खूब रोईं शिवानी, बिग बॉस के मेकर्स पर लगाया आरोप, अरमान के खिलाफ कही बड़ी बात

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद शिवानी ने अपने पहले व्लॉग में मेकर्स पर आरोप लगाएं है। तो अरमान मलिक को लेकर कई खुलासे भी किए हैं। वो अपनी मां से वीडियो कॉल के दौरान रोती हुई दिखाई दी। जिसे देख उनके फैंस ने व्लॉग पर कई कॉमेंट भी किए हैं।

1/7

बिग बॉस के घर से अपनी देसी अंदाज के लिए पहचान बनाने वाली शिवानी की सफर भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन फैंस के बीच शिवानी की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है। तभी तो घर से बाहर आते ही शिवानी ने अपना एक व्लॉग शेयर किया है।

2/7

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद शिवानी ने अपने पहले व्लॉग में मेकर्स पर आरोप लगाएं है। तो अरमान मलिक को लेकर कई खुलासे भी किए हैं। वो अपनी मां से वीडियो कॉल के दौरान रोती हुई दिखाई दी। जिसे देख उनके फैंस ने व्लॉग पर कई कॉमेंट भी किए हैं।

3/7

शिवानी कुमारी ने बिग बॉस के मेकर्स पर लगाए आरोप

यूपी की शिवानी कुमारी ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' से बाहर आने के बाद पहला व्लॉग बनाया। जिसमें शिवानी ने घर के अंदर होने वाली राजनीति के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि उनका एविक्शन काफी अनफेयर था। वो निकल चुकी हैं और अब विशाल पांडे का सफर भी खत्म हो चुका है, तो गेम में बचा ही क्या है?

4/7

‘लड़ाई कराने के लिए रची जाती थी साजिश’

शिवानी ने व्लॉग में बिग बॉस के घर के अंदर उनके ग्रुप में लड़ाई कराने के लिए सजिश रचे जाने का आरोप भी लगाया है। शिवानी ने बताया कि उनके ग्रुप को तोड़ने के लिए ऐसे-ऐसे टास्क बनाए गए, ऐसी साजिशें रची गईं कि उनमें, लवकेश, सना और विशाल में दरार आ सके।

5/7

विशाल के बाहर आने पर क्या बोलीं शिवानी?

शिवानी ने व्लॉग में कहा कि मुझे अभी-अभी पता लगा है कि विशाल भाई भी बाहर आ गए हैं। अब गेम में बचा ही क्या है? इतना गंदा गेम खेल रहे हैं। हम भी निकल आए, विशाल भाई भी निकल आए। सना और लवकेश ही हैं, जो मेरी टीम के बचे हैं।

6/7

शिवानी बोलीं अरमान करते हैं सभी का माइंडवॉश

शिवानी ने अरमान मलिक पर सबका माइंडवॉश करने का आरोप लगाया। शिवानी ने कहा कि अरमान अपने आपको बहुत अच्छा समझ रहे हैं अंदर। सोच रहे हैं कि हम अच्छा कर रहे हैं। जबकि सब बेकार है। जो जीतने के लायक होते हैं, जिनको सच में ट्रॉफी मिलनी चाहिए, उन्हें कोई ट्रॉफी नहीं दी जाती है। इतनी मेहनत करे थे। इतना अच्छा कर रहे थे।

7/7

2 अगस्त को होगा फिनाले

शिवानी ने फिनाले से सिर्फ 5 दिन पहले घर से निकालने की बात पर नाराजगी जताई। शिवानी ने अपनी मां से रोते हुए कहा कि बिग बॉस ने उनके साथ गलत किया। उन्हें निकाल दिया गया। अच्छे लोगों को निकाल देते हैं और गंदे लोगों को अंदर रखा है। फाइनल के पांच दिन रह गए थे। आपको बता दें, बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले 2 अगस्त को होगा। फिनाले राउंड में एक बार फिर सभी कंटेस्टेंट्स साथ आएंगे।