Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Bigg Boss OTT Season 3: विशाल के पिता देंगे थप्पड़ का जवाब, अरमान की होगी बोलती बंद, शिवानी को रवि किशन दिखाएंगे आईना

Bigg Boss OTT Season 3: बिग बॉस का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। वो देखकर बिग-बॉस के फैंस 'वीकेंड का वार' के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। साथ ही इस बार एलिमिनेशन भी हो सकता है।

Bigg Boss OTT Season 3: विशाल के पिता देंगे थप्पड़ का जवाब, अरमान की होगी बोलती बंद, शिवानी को रवि किशन दिखाएंगे आईना
Bigg Boss OTT Season 3

Bigg Boss OTT Season 3: रिएलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' में कंटेस्टेंट के बीच हो रहे से दर्शकों का खूब मनोरंजन हो रहा है। तीन हफ्ते में अब तक कुल 4 लोग शो से एलिमिनेट हो चुके हैं। लेकिन अब जो प्रोमो सामने आया है, वो देखकर बिग-बॉस के फैंस 'वीकेंड का वार' के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। साथ ही इस बार एलिमिनेशन भी हो सकता है।

विशाल पांडे के पिता देंगे अरमान को जवाब!

बिग बॉस का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। जिसमें विशाल पांडे के पिता कहते हैं कि 'आज तक हमने हमारे बच्चे को कभी छुआ तक नहीं है और ये हक हमने किसी को नहीं दिया है कि कोई और आकर हमारे बेटे को थप्पड़ मारे। अगर उसका कैरेक्टर देखना है तो उसकी फैमिली, उसके फ्रेंड्स से पूछिए बाहर आकर।' जिसपर अरमान मलिक सफाई देने लगते हैं कि लव कटारिया ने कंफर्म किया, इसके बाद ही ये सारी चीज हुई...। लेकिन अरमान अपनी पूरी बात रख पाते इससे पहले ही विशाल के पिता ने उन्हें बीच में ही रोक दिया और कहा, 'मुझे तो आपसे कुछ बात नहीं करनी है।' आगे क्या होगा, ये देखने के लिए फैंस खूब एक्साइटेड हैं।

ये भी पढ़े ‘

शिवानी को रवि किशन सीखाएंगे पाठ!

“Bhaasha ki aad mein aap kisi ko apmaanit toh nahi kar sakti” - Ravi Kishan kya Shivani ko yeh samjha paayenge?

Jaanne ke liye dekhiye on , streaming exclusively on , tonight at 9pm. …

— JioCinema (@JioCinema)

बिग बॉस सीजन-3 में शिवानी कुमारी सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक हैं। लेकिन इस बार भोजपुरी स्टार रवि किशन उन्हें आइना दिखाने वाले हैं। प्रोमों में हमने देखा है कि भोजपुरी स्टार रवि किशन स्टेज पर आए और शिवानी कुमारी से सीधे कहा, 'तुम छेड़ती हो। ये गलत बात है।' इसके बाद शिवानी रो पड़ीं और अपनी मम्मी की कसम खाकर कहने लगीं कि वो ऐसे ही बात करती हैं। इस पर रवि किशन ने आगे कहा कि कोई भी भाषा कोई भी संस्कृति ये नहीं सिखाती है कि किसी को अपमानित करके आगे बढ़ो। अब आगे क्या होगा, इसके लिए शिवानी कुमारी के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। 

Aa gayi hai faisle ki ghadi, kya hoga janta ka decision? Kiska Bigg Boss OTT 3 ka safar aaj hoga khatam?

Jaanne ke liye dekhiye on , streaming exclusively on , tonight at 9pm. …

— JioCinema (@JioCinema)

वैसे खास बात ये है कि इस वीकेंड का वार में एलिमिनेशन होगा। बताया जा रहा है कि 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित बेघर हो सकती हैं। साथ ही कहा तो ये भी जा रहा है कि इस हफ्ते डबल एलिमिनेशन भी हो सकता है।