Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

पेरिस ओलंपिक की सेरेमनी पर भड़की बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत, जानिए क्या है वजह?

Kangana Ranaut on Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में लियोनार्डो दा विंची की मशहूर पेटिंग 'द लास्ट सपर' पर आधारित प्रस्तुति की दुनियाभर में जमकर आलोचना हो रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी कड़े शब्दों में परफॉर्मेंस की आलोचना की और इसे ईसाई धर्म का अपमान बताया।

पेरिस ओलंपिक की सेरेमनी पर भड़की बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत, जानिए क्या है वजह?

Kangana Ranaut on Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 का आगाज हो चुका है। पेरिस ओलंपिक में 117 भारतीय खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया है। बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर पोस्ट करके उनका उत्साह बढ़ा रहे हैं। इस बीच कंगना रनौत ने पेरिस ओलंपिक के ओपनिंग सेरेमनी को लेकर नाराजगी जताई, जिसमें एक परफॉर्मेंस में ईसाई धर्म का मजाक उड़ाया गया है।

पेरिस ओलंपिक सेरेमनी में ईसाई धर्म का अपमान

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पेरिस ओलंपिक की ओपेनिंग सेरेमनी इवेंट में लियोनार्डो द विंची की पेटिंग ‘द लास्ट सपर’ पर आधारित परफॉर्मेंस को बेहद खराब बताया। कंगना रनौत ने शनिवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते हुए अपने विचार साझा किए। उन्होंने परफॉर्मेंस में एक बच्चे के शामिल होने पर अपनी चिंता जताई।

कंगना रनौत ने वामपंथियों पर साधा निशाना

कंगना रनौत ने पेरिस ओलंपिक की ओपेनिंग सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किया। जिसमे लिखा, ‘द लास्ट सपर की निंदनीय प्रस्तुति में एक बच्चे के शामिल होने के चलते पेरिस ओलंपिक की आलोचना हो रही है। उन्होंने परफॉर्मेंस में बिना कपड़ों के दिखे बच्चे को ड्रैग क्वीन्स के रूप में पेश किया। वह ईसा मसीह बना है, जिसे नीले रंग से रंगा गया है और ईसाई धर्म का मजाक उड़ाया है। वामपंथियों ने ओलंपिक 2024 को हाईजैक कर लिया है. शर्म की बात है।’

पेरिस ओलंपिक पर उठाए सवाल

कंगना रनौत ने एक और फोटो शेयर करते हुए सवाल किया, ‘इस तरह फ्रांस ने 2024 ओलंपिक के लिए दुनिया का स्वागत किया…’ ऐसी हरकतों से क्या संदेश मिलता है? क्या वे यही दिखाना चाहते हैं? मैं समलैंगिकता के खिलाफ नहीं हूं, लेकिन ओलंपिक को जिस तरह सैक्सुएलिटी से जोड़ा जा रहा है, वह मेरी कल्पना से परे है।सैक्सुएलिटी बेडरूम तक सीमित क्यों नहीं है। यह राष्ट्रीय पहचान क्यों बन रहा है?’