Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

'बाहुबली' का मजाक बनाकर 'सर्किट' की बढ़ी मुश्किलें, हो गया ऐसा हाल, बॉलीवुड में छिड़ गया घमासान !

अपनी फिल्म सारिपोधा सानिवारम के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नानी ने अरशद वारसी की टिप्पणियों की आलोचना की और कहा कि उन्हें प्रभास की वजह से अपने जीवन में 'सबसे ज़्यादा प्रचार' मिला है।

'बाहुबली' का मजाक बनाकर 'सर्किट' की बढ़ी मुश्किलें, हो गया ऐसा हाल, बॉलीवुड में छिड़ गया घमासान !

अरशद वारसी द्वारा कल्कि 2898 ई. में प्रभास के लुक की आलोचना करने के बाद विवाद खड़ा हो गया है। प्रभास की एक्टिंग पर अरशद वारसी की टिप्पणी पर फैन्स ने कड़ी प्रतिक्रिया दी और अब नानी ने भी अरशद की खिंचाई की है।

इसे भी पढ़िये -

अपनी फिल्म सारिपोधा सानिवारम के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नानी ने अरशद वारसी की टिप्पणियों की आलोचना की और कहा कि उन्हें प्रभास की वजह से अपने जीवन में 'सबसे ज़्यादा प्रचार' मिला है। उन्होंने कहा, "जिस व्यक्ति का आप ज़िक्र कर रहे हैं, उसे अपने जीवन में सबसे ज़्यादा प्रचार मिला होगा। आप बेवजह एक महत्वहीन मामले को महिमामंडित कर रहे हैं।"

सुधीर बाबू ने लगाई सर्किट को फटकार

सुधीर बाबू ने भी अरशद की आलोचना की है और उनकी टिप्पणी को गैर-पेशेवर बताया है। उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर अरशद की कल्कि 2898 ई. में प्रभास के अभिनय पर 'जोकर' वाली टिप्पणी के लिए आलोचना की। उन्होंने लिखा, "रचनात्मक रूप से आलोचना करना ठीक है, लेकिन बुरा-भला कहना कभी भी ठीक नहीं है। अरशद वारसी से पेशेवरता की कमी की कभी उम्मीद नहीं की थी। प्रभास का कद छोटी सोच वाले लोगों की टिप्पणियों के लिए बहुत बड़ा है.."

क्या बोले थे अरशद ?
अनफ़िल्टर्ड बाय समदिश यूट्यूब चैनल पर अरशद वारसी ने कल्कि 2898 AD के बारे में अपने विचार साझा किए। उन्होंने कहा, "मैंने कल्कि 2898 AD देखी, जो मुझे अच्छी नहीं लगी। अमित जी (बच्चन) अविश्वसनीय थे! मुझे यकीन नहीं हो रहा।" प्रभास के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं वाकई दुखी हूँ, लेकिन वह एक जोकर की तरह क्यों थे? क्यों?"