Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

वाइफ नताशा को तलाक देकर किस हसीना को डेट कर रहे हार्दिक पांड्या?

हार्दिक जैस्मिन वालिया को डेट कर रहे हैं। इसका कारण है कि हार्दिक और जैस्मिन के सेम बैकग्राउंट की तस्वीर वायरल है। खबर ये भी है कि दोनों वकेशन के लिए साथ में ग्रीस भी गए।

1/5

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या क्रिकेट को लेकर जितनी चर्चा बटोरते हैं, उतनी ही पर्सनल लाइफ की सुर्खियों से भी बातचीत की वजह बने रहते हैं। अब खबर मिली है कि पत्नी नताशा से तलाक की खबर देकर हार्दिक एक हसीना को डेट कर रहे हैं।

2/5

दरअसल, कहा जा रहा है कि हार्दिक जैस्मिन वालिया को डेट कर रहे हैं। इसका कारण है कि हार्दिक और जैस्मिन के सेम बैकग्राउंट की तस्वीर वायरल है। खबर ये भी है कि दोनों वकेशन के लिए साथ में ग्रीस भी गए।

3/5

कौन हैं जैस्मिन वालिया?

जैस्मिन वालिया एक ब्रिटिश सिंगर और टीवी पर्सनैलिटी हैं। म्यूजिक इंडस्ट्री में जैस्मिन वालिया ने अपने लिए खास जगह बनाई है। हालांकि, ऐसा नहीं है कि वो लंदन मूल की हैं बल्कि उनका जन्म एस्सेक्स में हुआ और जैस्मिन के माता-पिता भारतीय मूल के हैं। जैस्मिन ब्रिटिश रियलिटी टीवी सीरीज (The Only Way Is Essex) का हिस्सा बनीं। साल 2010 में उन्होंने एक एक्स्ट्रा के तौर पर शुरुआत की और साल 2012 तक वह फुल टाइम कास्ट मेंबर हो गईं।

4/5

जैस्मिन ने साल 2014 में अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया। जहां वो दूसरों के गानें गाकर अपना टैलेंट दिखाती थीं। उन्होंने जैक नाइट, इन्टेंस-टी और ग्रीन म्यूजिक के साथ हाथ मिलाया और फिर उन्हें साल 2017 में सबसे बड़ा ब्रेक मिला 'बॉड डिगी' से। जैस्मिन ने पहली बार जैक नाइट के साथ परफॉर्म किया और इसके बाद उन्होंने साल 2018 में बॉलीवुड फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के लिए 'बॉम डिगी डिगी' सॉन्ग को रीमेक किया।

5/5

साल 2022 में जैस्मिन वालिया ने'बिग बॉस 13' के फाइनलिस्ट आसिम रियाज के साथ 'Nights n Fights' नाम का म्यूजिक वीडियो किया और उनकी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को काफी पसंद किया। इस वीडियो को टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर भी जगह मिली। जैस्मिन के इंस्टाग्राम पर ही उनके 6.4 लाख और यूट्यूब पर 5.7 लाख लोग फॉलोअर्स हैं।