Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

अगर मैं कहूं कि मैंने कभी इसकी इच्छा नहीं की तो मैं झूठ बोलूंगा, आखिर किस इच्छा की बात कर रहे है विक्रांत मैसी ?

अभिनेता विक्रांत मैसी का कहना है कि उन्हें पता है कि लोग चाहते हैं कि उन्हें 2023 की प्रशंसित हिट 12वीं फेल में उनके प्रदर्शन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिले।

अगर मैं कहूं कि मैंने कभी इसकी इच्छा नहीं की तो मैं झूठ बोलूंगा, आखिर किस इच्छा की बात कर रहे है विक्रांत मैसी ?

पिछले साल की सबसे बड़ी सफलता की कहानियों में से एक एक ऐसे व्यक्ति के बारे में फिल्म थी जो असफल हो गया। और अब, स्क्रीन पर उस आदमी का किरदार निभाने वाले अभिनेता को सबसे बड़ा सम्मान - राष्ट्रीय पुरस्कार - मिलने की उम्मीद है। अभिनेता विक्रांत मैसी का कहना है कि उन्हें पता है कि लोग चाहते हैं कि उन्हें 2023 की प्रशंसित हिट 12वीं फेल में उनके प्रदर्शन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिले।

यह भी पढ़े -

अनुराग पाठक की किताब पर आधारित, 12वीं फेल में मनोज कुमार शर्मा के जीवन का वर्णन किया गया है, जो अत्यधिक गरीबी से उबरकर आईपीएस अधिकारी बने। फिल्म ने उनकी यात्रा पर प्रकाश डाला और बताया कि कैसे उनकी पत्नी, आईआरएस अधिकारी श्रद्धा जोशी ने उनके उत्थान में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। यह फिल्म 2023 की आश्चर्यजनक हिट रही और 1 करोड़ रुपये की ओपनिंग के बाद वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 69 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की।

विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने आलोचकों और दर्शकों का दिल जीत लिया और विक्रांत को उनके करियर का सबसे शानदार स्वागत मिला।

“मैं झूठ बोलूंगा अगर मैं कहूं कि मैंने कभी इसकी इच्छा नहीं की। मेरी हमेशा से राष्ट्रपति भवन में खड़े होने की इच्छा रही है, हमारे देश के राष्ट्रपति द्वारा सम्मानित होना मेरा आजीवन सपना रहा है। लेकिन वह सपना अभी साकार नहीं हुआ है।

लेकिन फिर यह कहने पर... मेरा मतलब है, यह एक अवास्तविक एहसास है। मैं क्या बोल सकता हूं अब!” अभिनेता ने कहा और शरमा गया।

विक्रांत मैसी अगली बार फिर आई हसीन दिलरुबा में तापसी पन्नू और सनी कौशल के साथ नजर आएंगे। रोमांटिक थ्रिलर, 2020 की फिल्म की अगली कड़ी, जयप्रद देसाई द्वारा निर्देशित है और 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।