Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Janhvi Kapoor ने गुपचुप तरीके से कर ली बॉयफ्रेंड से सगाई? फैंस उंगली में डायमंड रिंग देख बोले....

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, कयास लगाए जा रहे हैं कि अर्जुन कपूर की छोटी बहन यानी जान्हवी ने सगाई कर ली है। अब जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया की अचानक सगाई की चर्चा क्यों हो रही है? और इस वीडियो में ऐसा क्या कुछ खास है?

Janhvi Kapoor ने गुपचुप तरीके से कर ली बॉयफ्रेंड से सगाई? फैंस उंगली में डायमंड रिंग देख बोले....

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी लव लाइफ के चलते भी लोगों का ध्यान खींचती हैं। यह बात कन्फर्म हो चुकी है कि एक्ट्रेस लंबे समय से शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं। अब वह अपने रिलेशनशिप को सबके सामने फ्लॉन्ट कर रही हैं। कई बार ऐसी खबरें भी सामने आई हैं कि जान्हवी कपूर जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर सकती हैं। इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखने के बाद आपके मन में कई सवाल उठ सकते हैं।

इसे भी पढ़िये - 

जान्हवी की अचानक सगाई?
अब जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, कयास लगाए जा रहे हैं कि अर्जुन कपूर की छोटी बहन यानी जान्हवी ने सगाई कर ली है। अब जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया की अचानक सगाई की चर्चा क्यों हो रही है? और इस वीडियो में ऐसा क्या कुछ खास है? आइए जानते हैं? दरअसल, हाल ही में जान्हवी को धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिस के बाहर देखा गया। एक्ट्रेस को कैजुअल लुक में स्पॉट किया गया। जब वह अपनी कार की फ्रंट सीट पर बैठी थीं, तो ऐसी चीज दिखी जिसके बाद इन अफवाहों को हवा मिल गई है।

डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती दिखी जान्हवी
दरअसल, जान्हवी के हाथ में एक बड़ी डायमंड रिंग दिखी। इस डायमंड रिंग ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा और लोग सोचने लगे कि शायद ये रिंग उनकी सगाई की अंगूठी है, जो उनके बॉयफ्रेंड शिखर पहारिया ने उन्हें पहनाई होगी। हालांकि, ये डायमंड रिंग जान्हवी की रिंग फिंगर में नहीं बल्कि किसी और उंगली में दिखी। ऐसे में ये तो कन्फर्म हो गया है कि एक्ट्रेस ने अभी सगाई नहीं की है क्योंकि अगर ऐसा होता तो ये डायमंड रिंग उनकी रिंग फिंगर में होती।