Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

उदयपुर में ड्रीम वेडिंग करना चाहते हैं एल्विश यादव, कोर्ट मैरिज से लेकर ग्रैंड वेडिंग का बताया प्लान

एल्विश यादव ने एक पॉडकास्ट में इसका खुलासा किया कि वो उदयपुर में शादी करेंगे। जब एल्विश से पूछा गया कि कभी सोचा है वह शादी कब करेंगे और कहां करेंगे, तो उन्होंने जवाब दिया कि मैं उदयपुर में शादी करूंगा। एल्विश ने कहा कि मैं चुपचाप कोर्ट मैरिज करूंगा। उदयपुर की कोर्ट में भी शादी करूंगा।

1/6

यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी के विनर रहे एल्विश यादव की तगड़ी फैन फॉलोइंग के हम शायद ही कोई न जानता हो। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एल्विश यादव के खिलाफ बोलने पर सलमान खान की भी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग में गिरावट देखी गई थी। एल्विश यादव की नाम चर्चा में बना रहता है।

2/6

एल्विश की फैन आर्मी के अलावा लोग उन्हें सिस्टम टैग से भी जानते हैं। वैसे हम ये जानते हैं कि 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर आए और अपने सेंस ऑफ ह्यूमर-कॉमेडी से दूसरे कंटेस्टेंट्स की बैंड बजा दी। इसके साथ ही वो अपने ब्लॉग्स के अलावा, म्यूजिक वीडियो और क्लोदिंग ब्रांड से लाखों कमाते हैं।

3/6

एल्विश यादव की फैन फॉलोइंग में एक बड़ी संख्या गर्ल्स की भी है। जिनके लिए एल्विश उनके क्रश हैं। एल्विश किससे शादी करेंगे, ये सवाल उनसे अक्सर पूछा जाता है। लेकिन अब एल्विश ने शादी को लेकर कुछ खास कहा है।

4/6

दरअसल, हाल ही में एल्विश यादव ने एक पॉडकास्ट में इसका खुलासा किया कि वो उदयपुर में शादी करेंगे। जब एल्विश से पूछा गया कि कभी सोचा है वह शादी कब करेंगे और कहां करेंगे, तो उन्होंने जवाब दिया कि मैं उदयपुर में शादी करूंगा। एल्विश ने कहा कि मैं चुपचाप कोर्ट मैरिज करूंगा। उदयपुर की कोर्ट में भी शादी करूंगा।

5/6

जब एल्विश यादव से पूछा गया कि उदयपुर में ही शादी क्यों करनी है तो उन्होंने अपने अंदाज में जवाब दिया और कहा 'ऐसे ही भाई सिस्टम है। यूट्यूबर ने कहा जहां से शादी जल्दी हो जाए वहीं से शादी करनी है। दिल्ली शादी जल्दी होने पर उन्होंने कहा कि दिल्ली बहुत खराब जगह है।

6/6

एल्विश यादव ने आगे कहा कि मैं सच बोल रहा हूं। उदयपुर में ही ग्रैंड शादी होगी और मैं सबको बुलाऊंगा। लेकिन अपनी गर्ल आर्मी का दिल न तोड़ते हुए एल्विश ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि वो कब शादी करेंगे और किसके साथ करेंगे। लेकिन एल्विश की इस बात से फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि हो सकता है जल्द वो शादी के बंधन में बंध जाए।