Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

सोनाक्षी के वेडिंग रिसेप्शन में बेहद ही खूबसूरत नजर आई रेखा, साड़ी नहीं बल्कि इस अनोखे आउटफिट को पहना

Rekha’s Looks in Sonakshi-Zaheer Reception Party: सोनाक्षी और जहीर इकाबाल के वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई बड़े और दिग्गज सितारें पहुंचे। इस दौरान रेखा एक अनोखे अंदाज में नजर आईं। रेखा के आउटफिट और उनके मेकअप ने लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया।

 

सोनाक्षी के वेडिंग रिसेप्शन में बेहद ही खूबसूरत नजर आई रेखा, साड़ी नहीं बल्कि इस अनोखे आउटफिट को पहना

Rekha’s Looks in Sonakshi-Zaheer Reception Party: सोनाक्षी और जहीर इकाबाल का वेडिंग रिसेप्शन 23 जून को शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट में होस्ट किया गया। जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रिट्री पहुंचे। इस दौरान रेखा के लुक को लोगों ने काफी पसंद किया। रेखा के आते ही सबकी नजरें उनपर ठहर गईं।

रेखा के लुक पर ठहरी लोगों की नजरें

69 साल की रेखा ने ​​जैसे ही सोनाक्षी और जहीर की रिसेप्शन पार्टी में एंट्री ली, उनके अंदाज पर हर कोई अपना दिल हार गया। रेखा हमेशा की तरह ही गोल्डन कलर की आउटफिट में नजर आईं। लेकिन, जैसे ही ध्यान से लोगों ने उन्हें देखा, तो किसी को यकीन ही नहीं हुआ कि अक्सर साड़ी में नजर आने वाली रेखा आज एक अलग आउटफिट में नजर आईं हैं।

रेखा के आउटफिट के दीवाने हुए लोग

रेखा ने क्रीम और गोल्डन कवर की आउटफिट पहनी थी। जिसमें सूट के साथ उन्होंने चूड़ीदार को स्टाइल किया। इसमें सूट की नेक, स्लीव्स और बॉर्डर पर गोल्डन कढ़ाई हुई थी। जिसके साथ उन्होंने दुपट्टे को एकदम साड़ी के स्टाइल में कैरी किया। जिससे ये एकदम साड़ी वाला लुक क्रिएट कर रहा है। ऐसे में एक नजर में लगा कि रेखा साड़ी ही पहनकर आई हैं, लेकिन जब लोगों ने ध्यान से उनके कपड़ों को देखा तो सबके होश उड़ गए।

रेखा के आउटफिट के अलावा जूलरी भी शानदार

रेखा के इस लुक में फैशन को बढ़ाने का काम उनकी जूलरी ने भी किया। जिसे उन्होंने बड़े ही शानदार तरीके से स्टाइल किया था। रेखा मांग टीका के साथ भारी-भरकम ईयररिंग्स और हैवी नेकलेस पहने दिखीं। साथ ही उन्होंने ढेर सारी चूड़ियां भी पहनी, जो उनके इस ओवरऑल लुक के साथ काफी जच रही थीं।

एक्सेसरीज से नहीं हटी लोगों की नजर

अब जब रेखा की आउटफिट और जूलरी इतनी शानदार है, तो एक्सेसरीज पर ध्यान देना तो बनता ही है। रेखा ने अपने साथ गोल्डन पोटली स्टाइल वाला बैग कैरी किया, जो उनके इस लुक के साथ परफेक्ट था। वहीं, वह मैचिंग स्ट्रैपी हील्स पहने नजर आईं। हालांकि रेखा का ओवर ऑल लुक काफी ज्यादा शानदार था।