Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Anupamaa से कटा रूपाली गांगुली का पत्ता? गौरव खन्ना भी हुए बाहर! शो के मेकर्स ने दिया जवाब

स्टार प्लस का फेमस शो 'अनुपमा' इन दिनों अपने मनोरंजन के चरम पर है। शो की आन-बान और शान रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है। खबर है कि शो के नए लीप में रुपाली और गौरव खन्ना अनुपमा शो को अलविदा कह देंगे। अब इन अटकलों पर शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने अपना रिएक्शन दिया है।

Anupamaa से कटा रूपाली गांगुली का पत्ता? गौरव खन्ना भी हुए बाहर! शो के मेकर्स ने दिया जवाब

'अनुपमा' अपनी भावनात्मक और आकर्षक कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रही है, लेकिन हाल ही में आई रिपोर्ट्स में कलाकारों में संभावित बदलाव का सुझाव दिया गया है और इसने प्रशंसकों के बीच चिंता बढ़ा दी है। अनुज का किरदार निभाने वाले गौरव खन्ना और मुख्य किरदार निभाने वाली रूपाली गांगुली के शो से बाहर होने की अफवाह है। हालांकि, हाल ही में एक इंटरव्यू में अनुपमा के निर्माता राजन शाही ने एचटी के साथ बातचीत में इन अफवाहों को संबोधित किया।

शो के मुख्य कलाकारों के शो छोड़ने की अफवाहों की शुरुआत कहानी में लीप के कारण हुई जिसमें आरा भटनागर शामिल हैं, जो अनुपमा और अनुज की बेटी आराध्या का किरदार निभा रही हैं। ऐसी अटकलें हैं कि बड़ी आराध्या की भूमिका में किसी नए कलाकार को लिया जा सकता है। इसके अलावा, लीप के बाद ये रिश्ता क्या कहलाता है के शिवम खजूरिया, आराध्या के प्रेमी के रूप में अनुपमा में शामिल हो सकते हैं।

अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए राजन शाही ने कहा,'यह पूरी तरह से झूठ है। गौरव और रूपाली दोनों ही शो का अहम हिस्सा हैं और उनके किरदार कहानी का अहम हिस्सा हैं। मुझे नहीं पता कि ये अफवाहें कहां से आती हैं।'

प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने एचटी को बताया,'रिपोर्ट में कोई सच्चाई नहीं है। उनके पास शो छोड़ने का कोई कारण नहीं है। यह फर्जी खबर है और किसी की कल्पना है। बार-बार कोई न कोई शो के बारे में ये कहानियां बनाता रहता है, लेकिन इन सबमें कोई सच्चाई नहीं है। वे दोनों अभी भी अनुपमां का हिस्सा हैं।'

आने वाले एपिसोड के लिए, शो के निर्माताओं ने इंस्टाग्राम पर एक नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें प्रशंसकों को अनुज और आराध्या के बीच पुनर्मिलन की एक झलक दिखाई गई है। क्लिप की शुरुआत अनुज द्वारा जन्माष्टमी पर मंदिर में प्रार्थना करने से होती है, जब अनुपमा उसे पीछे से बुलाती है और कहती है,'मैं आज तुम्हारे जन्मदिन के लिए तुम्हारे लिए एक उपहार लाई हूं। फिर वह उसे आराध्या से मिलवाती है। अपनी बेटी को देखकर अनुज भावुक हो जाता है और वे एक-दूसरे को गले लगाते हैं। इस बीच, अनुपमा दोनों को अकेला छोड़ देती है और जैसे ही वह चली जाती है, आराध्या उसे पुकारती है लेकिन अनुपमा बेहोश हो जाती है।