Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

IIFA Awards 2024: शाहरुख का डांस से लेकर होस्टिंग तक जलवा, हॉलीवुड फिल्में न करने की बताई असली वजह!

IIFA Awards 2024: हम शाहरुख खान के एक्टिंग के हुनर के साथ ही उनकी हाजिर जवाबी से भी भली भांति वाकिफ हैं। इवेंट में किंग खान ने मजाक करते हुए बताया कि वो हॉलीवुड की फिल्में इसलिए नहीं करते, क्योंकि वो अपने आपको आउटसाइडर मानते हैं। 

IIFA Awards 2024: शाहरुख का डांस से लेकर होस्टिंग तक जलवा, हॉलीवुड फिल्में न करने की बताई असली वजह!
IIFA Awards 2024

IIFA Awards 2024: आईफा 2024 का आयोजन अबु धाबी में हो रहा है। इस खास इवेंट के लिए सितारों का मेला अबु धाबी में लगा हुआ है। इस साल इसे आईफा 2024 होस्ट कर रहे हैं। होस्ट शाहरुख की इवेंट में एंट्री से लेकर विक्की कौशल संग हुई हंसी-मजाक काफी तेजी से वायरल हो रही है। सिर्फ ये ही नहीं शाहरुख खान ने विकी कौशल के साथ डांस किया और उनकी थोड़ी टांग खिंचाई भी की है।

शाहरुख की एंट्री

शाहरुख खान ने आईफा 2024 के कार्यक्रम में ग्रैंड एंट्री मारी। वो बेहद शालीन अंदाज में एक किंग की तरह सीढ़ियों से उतरते दिखाई दिए। जिसका वीडियो तेजी से वायरल है। इस इवेंट में रेखा, विकी कौशल, अनन्या पांडे, कृति सेनन सेमत कई सितारों ने अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है। लेकिन 69 की उम्र में भी रेखा की खूबसूरती और डांस देखने लायक है।

ये भी पढ़ें

शाहरुख बोले ‘मैं खुद को आउटसाइडर मानता हूं’

Bollywood dreams come alive! Shah Rukh Khan and Vicky dance to 'Oo Antava' at the NEXA IIFA Awards 2024, and it’s pure fun on the stage!

— IIFA (@IIFA)

हम शाहरुख खान के एक्टिंग के हुनर के साथ ही उनकी हाजिर जवाबी से भी भली भांति वाकिफ हैं। इवेंट में किंग खान ने मजाक करते हुए बताया कि वो हॉलीवुड की फिल्में इसलिए नहीं करते, क्योंकि वो अपने आपको आउटसाइडर मानते हैं। इसके आगे शाहरुख विकी की ओर देखते हुए कहते हैं कि मैं बाकी नेपो किड्स की तरह नहीं हूं, मैं खुद को आउटसाइडर मानता हूं। शाहरुख ने विकी को इंडस्ट्री का बच्चा भी कहा। इतना ही नहीं दोनों ने एक साथ बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस भी दी।

आईफा ने शेयर किया क्यूट वीडियो

From dance steps to heartfelt hugs! Shah Rukh Khan and Vicky charm the crowd by dancing on 'Mere Mehboob', ending in a hug that captures the essence of Bollywood magic!

— IIFA (@IIFA)

आईफा ने शाहरुख-विकी की एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें दोनों साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा के गाने ऊ अंटावा पर धमाकेदार स्टेप्स करते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें, बतौर होस्ट शाहरुख खान अपनी ऑडियंस को जमकर एंटरटेन करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं सितारों की शानदार परफॉर्मेंस लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं।