Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

पिंक शर्ट,कजरारे नैन, हाथों में डायरी, बिखरे बाल, श्वेता तिवारी ने बैडरुम से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Shweta Tiwari look: फेमस टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी काफी नामी सितारों में से एक हैं, वो बॉलीवुड सेलेब्स को भी पॉपुलैरिटी के मामले में टक्कर देती हैं। 43 साल की और 2 बच्चों की मम्मी होने के बाद भी उनकी खूबसूरती को देखकर उनके फैंस उन्हें 'संतूर मॉम' फैंस कहते हैं। 

1/6

Shweta Tiwari look: फेमस टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी काफी नामी सितारों में से एक हैं, वो बॉलीवुड सेलेब्स को भी पॉपुलैरिटी के मामले में टक्कर देती हैं। 43 साल की और 2 बच्चों की मम्मी होने के बाद भी उनकी खूबसूरती को देखकर उनके फैंस उन्हें 'संतूर मॉम' फैंस कहते हैं। वैसे, हाल ही में श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया जो तस्वीरें शेयर की हैं, उन्हें देखकर कोई भी उनके स्टाइल से इंप्रेस हुए बिना नहीं रह सकता।

2/6

श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो अक्सर अपनी तस्वीरे भी शेयर करती हैं। जोकि इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं। ऐसी ही कुछ पिंक तस्वीरे श्वेता तिवारी ने हाल ही पोस्ट की हैं। जिनसे एक बार फिर से सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी ने अपने फैंस का दिल जीत लिया है।

3/6

श्वेता तिवारी पिंक शर्ट और खुले शर्ट के बटन के साथ अपने स्टाइल से लोगों को इंप्रेस कर रही हैं। वो 'कसौटी जिंदगी की' में 'प्रेरणा' के किरदार से घर-घर में खास पहचान बना चुकी हैं। लेकिन श्वेता तिवारी की ये तस्वीरे देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।ccc

4/6

श्वेता तिवारी ने पिंक शर्ट में बेडरूम से कुछ तस्वीरों को शेयर किया है। जिनमें शर्ट के कुछ बटन खुले हैं, लेकिन तस्वीरों में बिलकुल भी फूहड़पन नहीं है। वो बिस्तर पर बैठकर ग्लैमरस पोज दे रही हैं। साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है। मिनिमल मेकअप के साथ उन्होंने लुक को पूरा किया है। एक्ट्रेस का इस बोल्ड अवतार और दिलकश अदाओं ने फैंस को एक बार फिर दीवाना बना दिया है।

5/6

तस्वीरों को देखकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'नेशनल क्रश तो यही है भाई' तो एक अन्य यूजर ने लिखा- 'गॉर्जियस आप क्या लग रही हैं।' फैंस कॉमेंट सेक्शन में फायर और हार्ट इमोजी के साथ प्यार लुटा रहे हैं।

6/6

आखिरी बार श्वेता तिवारी को बतौर एक्ट्रेस निर्देशक रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में देखा गया था। इस सीरीज में उन्होंने अभिनेता विवेक ओबरॉय की पत्नी श्रुति बख्शी का किरदार निभाया था। अब खबरें हैं कि वो अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन में भी दिखेंगी।