Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

'किंग खान' की बादशाहत बरकरार, बढ़ाया दुनिया में हिंदुस्तान का 'मान', हासिल किया अब ये मुकाम, पढ़ें एक क्लिक में

शाहरुख ने एक कार्यक्रम के लिए अभिनेता ने एक शानदार काले रंग का ब्लेज़र और मैचिंग ट्राउज़र पहना हुआ था। अभिनेता की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

'किंग खान' की बादशाहत बरकरार, बढ़ाया दुनिया में हिंदुस्तान का 'मान', हासिल किया अब ये मुकाम, पढ़ें एक क्लिक में

शाहरुख खान ने अपनी उपलब्धियों में एक और उपलब्धि जोड़ ली है। वो प्रतिष्ठित लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित होने वाले पहले भारतीय व्यक्तित्व बन गए। इस पुरस्कार को पार्डो अल्ला कैरियरा या करियर लेपर्ड भी कहा जाता है। 

इसे भी पढ़िये - 

शाहरुख के स्टाइल ने लोगों को किया पागल
इस कार्यक्रम के लिए अभिनेता ने एक शानदार काले रंग का ब्लेज़र और मैचिंग ट्राउज़र पहना हुआ था। अभिनेता की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। अभिनेता का हेयरस्टाइल सभी फिल्मी हस्तियों में सबसे बेहतरीन माना जाता है । शाहरुख के खुले लंबे बालों ने फिर से लोगों का ध्यान खींचा और भीड़ को पागल कर दिया।

मुख्य आकर्षण उस समय के व्यक्ति का भाषण भी था, जिसने लगातार चियर करते हुए उनका स्वागत किया। रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख ने अपने खास अंदाज में बाहें फैलाते हुए अभिनंदन किया औऱ कहा, "आप सभी का इतने बड़े हाथों से मेरा स्वागत करने के लिए धन्यवाद ।

उन्होंने महोत्सव के स्थान की प्रशंसा की। उन्होंने कहा, "यह लोकार्नो का बहुत सुंदर, बहुत सांस्कृतिक, बहुत कलात्मक शहर है।" उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, " यह बिल्कुल भारत में अपने घर जैसा है।"

इसके बाद शाहरुख ने सिनेमा पर अपने विचार साझा किए। उन्होंने कहा, "मैं सच में मानता हूं कि सिनेमा हमारे युग का सबसे गहरा और प्रभावशाली कलात्मक माध्यम रहा है। मुझे कई सालों तक इसका हिस्सा बनने का सौभाग्य मिला है और इस यात्रा ने मुझे कुछ सबक सिखाए हैं।"