Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Vijay Varma को देख डर गई थीं Sunidhi Chauhan, पास आने से किया मना, फिर डायरेक्टर ने खींचा हाथ और...

Vijay varma -Sunidhi Chauhan:बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा को देख कर बॉलीवुड की खूबसूरत सिंगर सुनिधि चौहान ने एक बार उनसे खुद से दूर रहने को कह दिया था। ये बातें तब की जब उन्होंने फिल्म पिंक में काम किया था।

Vijay Varma को देख डर गई थीं Sunidhi Chauhan, पास आने से किया मना, फिर डायरेक्टर ने खींचा हाथ और...

Vijay varma -Sunidhi Chauhan: विजय वर्मा बॉलीवुड के बेहतरीन और टैलेंटेड स्टार्स में से एक हैं। उन्होंने 'लस्ट स्टोरीज 2', 'मर्डर मुबारक' , 'मिर्जापुर -3', 'दहाड़', 'डार्लिंग्स', 'पिंक', 'जाने जान' समेत कई फिल्म और वेब सीरीज में काम कर अपनी अलग पहचान बनाई है। उन्होंने पर्दे पर अलग-अलग भूमिकाएं निभाई। हाल ही में उन्हें 'आई सी 814 कंधार हाईजैक' वेब सीरीज में देखा गया। सीरीज में विजय लीड रोल में दर्शकों को काफी पसंद  आए।  हालांकि इन्हीं सब के बीच एक्टर ने अपने बारे में एक खुलासा कर हर किसी को हैरान कर दिया है। उन्होंने बताया कि कैसे सिंगर सुनिधि चौहान ने अपने डर की वजह से उन्हें दूर रहने के लिए कहा था।
 
हाल ही में 'स्क्रीन लाइव' के दौरान विजय वर्मा ने अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे हुए थे।  इस दौरान उन्होंने पर्दे पर अपने निगेटिव रोल को लेकर एक दिलचस्प खुलासा किया। उन्होंने बताया  कि उनके निगेटिव रोल की वजह से महिलाएं उनसे डरने लगी थीं। इसके चलते विजय काफी परेशान कर दिया था। विजय वर्मा ने  बताया कि पहली बार फिल्म 'पिंक' में उन्होंने निगेटिव किरदार निभाया था। भले ही फिल्म में उनकी भूमिका काफी छोटी थी लेकिन उनके इस रोल ने दर्शकों पर अमित छाप छोड़ी थी। वहीं कई महिलाएं तो उनके रोल को देखकर उनसे डरने लगी थीं। इस फिल्म में विजय वर्मा के रोल को देख कर सिंगर सुनिधि चौहान काफी डरने लगी थी। 

सुनिधि चौहान ने पास आने से किया मना
विजय वर्मा ने  कहा-  फिल्म में उनका रोल भले ही निगेटिव था लेकिन इस फिल्म में उन्हें देखने के बाद बहुत सी औरतों ने कहा कि वे मुझसे डरती हैं और इससे मुझे परेशानी होती है। मेरे द्वारा निभाए गए निगेटिव रोल का सिलसिला पिंक से शुरू हुआ। यह एक छोटा सा रोल था, लेकिन मुझे यह अच्छी तरह से याद है क्योंकि यह पूरी तरह से महिलाओं की स्क्रीनिंग थी। आगे विजय वर्मा ने 'पिंक' की स्क्रीनिंग के दौरान सिंगर सुनिधि चौहान से अपनी मुलाकात को याद किया। उन्होंने कहा- 'स्क्रीनिंग से पहले तक वहां मौजूद हर शख्स खुश था, लेकिन अंत तक कुछ रो रहे थे और कुछ छोड़ना नहीं चाहते थे। सुनिधि चौहान भी रो रही थीं। मैंने सुनिधि चौहान को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने मुझसे कहा, 'मेरे पास मत आओ। मुझे तुमसे बहुत डर लगता है।' मैं वकाई में उनकी बातें सुनकर शॉक्ड रह गया। मुझे लगा हे भगवान अब ये क्या हो गया। हालांकि डायरेक्टर ने मेरी एक्टिंग देखी और बोले तुमने बहुत अच्छा काम किया है।