Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

जब भी अकेला फील करें तो जरूर देखें ये मूवीज़

फिल्मों में समय को एक नये आयाम में ले जाने की क्षमता होती है। एक फिल्म के दो घंटे हम पर बहुत बड़ा प्रभाव डाल सकते हैं। अगर आप जीवन में खोया हुआ या अकेला महसूस कर रहे हैं, तो एक अच्छी फिल्म से बेहतर कोई और इम्पैक्टफुल ऑप्शन नहीं है। ऐसी ही कुछ फिल्मों को हम आपके लिए लेकर आएं हैं, जो आपको बहुत कुछ सिखाती हैं-

फ़ॉरेस्ट गंप 1/4

फ़ॉरेस्ट गंप

फॉरेस्ट गंप टॉम हैंक अभिनीत फिल्म है, जो बड़े दिल वाले एक साधारण व्यक्ति की कहानी है। अनेक चुनौतियों के बावजूद उनका उपलब्धियों को लेकर अटूट विश्वास हमें प्रेरित करता है। फिल्म ये संदेश देती है कि जब आप खोया हुआ महसूस करें तो कभी हार न मानें क्योंकि जीवन की सुंदरता आश्चर्यों से भरी हो सकती है।

2/4

ये जवानी है दीवानी

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की फिल्म ये जवानी है दीवानी हमेशा के लिए एक बेहतरीन फिल्म है। यह नैना नाम की एक शांत लड़की और बनी नाम के एक तेजतर्रार वीडियोग्राफर की कहानी है, जब वे एक ट्रिप पर जाते हैं, फिल्म दोस्ती और खुद की खोज के कॉन्सेप्ट के इर्द गिर्द घूमती है। यह आपको कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने, पुराने दोस्तों के साथ फिर से जुड़ने और खोया हुआ महसूस होने पर नए अनुभवों में खुशी खोजने के लिए प्रेरित करती है।

3/4

इटली, भारत और बाली की एकल यात्रा पर आधारित ये फिल्म है। फिल्म में जूलिया रॉबर्ट्स यानी लिज़ हैं। जो एक टूटे हुए दिल वाली महिला की कहानी है। स्वादिष्ट भोजन, आध्यात्म और खुद को खोजने के उधेड़बुन में अपने अंदर की उथल-पुथल का खत्म करने की कहानी है। 

4/4

"डियर जिंदगी" एक युवा महिला (आलिया भट्ट) की कहानी है। जो अपने लक्ष्यहीन जीवन के लिए एक डॉक्टर (शाहरुख खान) की तलाश करती है। वह अपनी खामियों को स्वीकार कर लेती है और थेरेपी सेशन्स के माध्यम से छोटी-छोटी चीजों में खुशी ढूंढती है। यह फिल्म संदेश देती है कि खुद को उसी तरह एक्सेप्ट करें जैसे आप हैं।