Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

नताशा से तलाक के बाद किसके साथ वेकेशन पर चल दिए हार्दिक पांड्या ? ये जान उड़ जाएंगे होश

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने मैदान से दूर रहने के दौरान अपनी हाल ही की छुट्टियों की तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने आखिरी बार श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में खेला था। उन्होंने वनडे सीरीज से नाम वापस ले लिया था। पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलग होने के बाद पांड्या का दिल टूट गया था। 30 वर्षीय पांड्या इस समय छुट्टी पर हैं और ऐतिहासिक विश्व कप जीत के बाद अपने देशवासियों से सम्मान पाने के बाद खुद के लिए समय निकालने में व्यस्त हैं।

पारंपरिक तरीके से हुई थी पांड्या-नताशा की शादी 1/5

पारंपरिक तरीके से हुई थी पांड्या-नताशा की शादी

पिछले साल हार्दिक की शादी को 4 साल पूरे हो गए हैं। कपल का एक बेटा है जिसका नाम अगस्त्य है। दोनों ने 31 मई 2020 को शादी की थी, ढाई साल बाद दोनों ने फरवरी 2023 में पारंपरिक तरीके से शादी की। बता दें, हार्दिक से तलाक की अफवाहें तब शुरू हुईं जब नताशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से सरनेम 'पांड्या' हटा दिया। वह आईपीएल से लेकर टी20 वर्ल्ड कप तक किसी भी मैच में हार्दिक पांड्या को सपोर्ट करती नजर नहीं आईं।

2/5

पांड्या-नताशा के अलग होने की वजह ?

हार्दिक और नताशा अलग क्यों हुए, इस बारे में अहम जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट कि मानें तो, पांड्या को ग्लैमरस लाइफ पसंद थी। जबकि नताशा बेहद शांत और सिंपल लाइफ जीना पसंद करती हैं। नताशा ने पांड्या के साथ रहने की हर संभव कोशिश की। लेकिन वह इस माहौल में एडजस्ट नहीं हो पाईं।

3/5

पांड्या प्रोफेशनल लाइफ में भी हैं परेशान ?

हार्दिक पांड्या को आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस ने टीम का कप्तान बनाया था। लेकिन रोहित शर्मा को इस बारे में पहले जानकारी नहीं दी गई। रोहित और उनके फैंस को यह बात पसंद नहीं आई। इस वजह से पांड्या को काफी ट्रोल किया गया। अब आईपीएल 2025 से पहले भी बवाल मचने की संभावना है। हार्दिक पांड्या को मुंबई की कप्तानी से हटाया भी जा सकता है। अगर ऐसा नहीं होता है तो रोहित शर्मा टीम छोड़ सकते हैं।

4/5

किसके साथ घूम रहे हैं हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें वह ट्रेन में बैठे नजर आ रहे हैं। पांड्या घूमने निकले हैं। लेकिन वह किसके साथ घूम रहे हैं, इसकी कोई जानकारी नहीं है। पांड्या की तस्वीरें किसी और ने क्लिक की हैं।

5/5

पांड्या की नई गर्लफ्रेंड जैस्मिन वालिया ?

सूत्रों कि माने तो हार्दिक पांड्या का नाम ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया के साथ लगातार सुनने में आ रहा था। ये अफवाह भी जोरों पर थी कि पांड्या इन दिनों जैस्मिन को डेट भी कर रहे हैं। लेकिन इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई।