Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

साड़ी पहने महिला ने किया 'तौबा-तौबा' का वायरल हुक स्टेप, खुद विक्की कौशल बोले 'WOW'

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे वीडियो में साड़ी पहने एक महिला अपने दो बच्चों के साथ गाने के हुक स्टेप करती दिख रही है। वीडियो में महिला मुस्कुराते हुए सारे स्टेप्स बड़ी सफाई से परफॉर्म करती है। 

साड़ी पहने महिला ने किया 'तौबा-तौबा' का वायरल हुक स्टेप, खुद विक्की कौशल बोले 'WOW'
साड़ी पहने महिला ने किया 'तौबा-तौबा' का वायरल हुक स्टेप

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म ‘बैड न्यूज’ थियेटर्स में धूम मचा रही है, तो फिल्म के गाने ‘’ ने सोशल मीडिया पर अपना जलवा कायम रखा है। ‘तौबा-तौबा’ के वायरल हुक स्टेप को काफी पसंद किया जा रहा है। ट्रैक के यूनीक हुक स्टेप पर हाल ही में एक महिला ने भी डांस किया। जिसकी तारीफ न सिर्फ सोशल मीडिया पर हो रही है, बल्कि खुद विकी कौशल ने भी इस डांस की तारीफ कर दी है।

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे इस वीडियो में साड़ी पहने एक महिला अपने दो बच्चों के साथ गाने के हुक स्टेप करती दिख रही है। वीडियो में महिला मुस्कुराते हुए सारे स्टेप्स बड़ी सफाई से परफॉर्म करती है। इस क्लिप को इंस्टाग्राम पर अब तक 55 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। साथ ही 3.1 मिलियन से ज्यादा हार्ट रिएक्शन भी मिल चुके हैं।

 ये भी पढ़े:

खुद विक्की कौशल ने वीडियो पर रिएक्शन दिया। उन्होंने लिखा, “वाह!!!” इसके बाद तीन फायर इमोजी भी बनाए। आपको बता दें, इस गाने के कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने भी डांसिंग, रेड-हार्ट, स्माइल, रेड-रोज और मेडल इमोजी बनाकर महिला की तारीफ की। उनके अलावा एक्ट्रेस तारा शर्मा, एक्टर अमोल कांबले ने भी वीडियो पर कमेंट कर महिला का हौसला बढ़ाया

ये भी पढ़े:

वायरल गाने के साथ ही 19 जुलाई को रिलीज हुई बैड न्यूज भी लोगों को काफी पसंद आ रही है। ‘फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘गुड न्यूज’ का सीक्वल है, जिसमें अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी लीड रोल में थे। ‘बैड न्यूज’ का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है और इसे इशिता मोइत्रा और तरुण डुडेजा ने लिखा है। फिल्म में विक्की कौशल, त्रिपती डिमरी, एमी विर्क और नेहा धूपिया लीड रोल में हैं।