Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

IPO अलर्ट! पारस हेल्थकेयर ने पब्लिक इश्यू के लिए सेबी के पास DRHP किया दाखिल 

सार्वजनिक निर्गम में 400 करोड़ रुपये तक के इक्विटी शेयरों का ताजा निर्गम और विक्रय शेयरधारकों द्वारा 14,974,010 इक्विटी शेयरों की बिक्री की पेशकश (ओएफएस) शामिल है

IPO अलर्ट! पारस हेल्थकेयर ने पब्लिक इश्यू के लिए सेबी के पास DRHP किया दाखिल 

उत्तर भारत में अग्रणी स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं में से एक, पारस हेल्थकेयर लिमिटेड ने आरंभिक सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) के लिए बाजार नियामक, भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड (सेबी) के पास ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (डीआरएचपी) दाखिल किया है।

ये भी पढ़े -

सार्वजनिक निर्गम में 400 करोड़ रुपये तक के इक्विटी शेयरों का ताजा निर्गम और विक्रय शेयरधारकों द्वारा 14,974,010 इक्विटी शेयरों की बिक्री की पेशकश (ओएफएस) शामिल है, जिसका अंकित मूल्य 1 रुपये प्रति इक्विटी शेयर है। कंपनी के प्रमोटर धर्मिंदर कुमार नागर ने पारस हेल्थकेयर में 1 रुपये प्रति अंकित मूल्य वाले 2,928,320 इक्विटी शेयर बेचने की योजना बनाई है। इसके अतिरिक्त, निवेशक कॉमेलिना लिमिटेड भी इस सार्वजनिक पेशकश में 1 रुपये प्रति अंकित मूल्य वाले 12,045,690 इक्विटी शेयर बेचने की योजना बना रहा है।

आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज, आईआईएफएल सिक्योरिटीज और मोतीलाल ओसवाल इन्वेस्टमेंट एडवाइजर्स पारस हेल्थकेयर के पब्लिक इश्यू के लिए बुक रनिंग लीड मैनेजर हैं। कंपनी पब्लिक इश्यू से प्राप्त शुद्ध आय का उपयोग कंपनी द्वारा लिए गए कुछ बकाया उधारों के एक हिस्से के पूर्व भुगतान या निर्धारित पुनर्भुगतान के लिए करना चाहती है; सहायक कंपनियों, पारस हेल्थकेयर (रांची) और प्लस मेडिकेयर हॉस्पिटल्स में निवेश, ऐसी सहायक कंपनियों के पूर्ण या आंशिक रूप से उधारों के पुनर्भुगतान/पूर्व भुगतान के लिए ऋण या इक्विटी के रूप में; और सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए।

पारस हेल्थकेयर लिमिटेड के बारे में

CRISIL रिपोर्ट के अनुसार, पारस हेल्थकेयर लिमिटेड उत्तर भारत, बिहार और झारखंड में बिस्तर क्षमता के मामले में पाँचवाँ सबसे बड़ा स्वास्थ्य सेवा प्रदाता है। कंपनी पारस हेल्थ ब्रांड के तहत आठ अस्पताल संचालित करती है, जो उत्तर भारत के पाँच राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में फैले हुए हैं: हरियाणा में गुरुग्राम और पंचकुला; बिहार में पटना और दरभंगा; उत्तर प्रदेश में कानपुर; राजस्थान में उदयपुर; झारखंड में रांची; और जम्मू और कश्मीर के केंद्र शासित प्रदेश में श्रीनगर। पारस हेल्थकेयर अस्पतालों में कई नैदानिक विशेषताएँ प्रदान करता है, जिसमें कार्डियक साइंस, ऑन्कोलॉजी, न्यूरोसाइंस, गैस्ट्रो साइंस, ऑर्थोपेडिक्स और जॉइंट रिप्लेसमेंट शामिल हैं।