Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

भारी बारिश के बाद अलर्ट जारी, इन राज्यों में स्कूल कॉलेज बंद

Schools and Colleges closed in Mumbai: मुंबई में भारी बारिश के चलते प्राइवेट स्कूल कॉलजों में छुट्टी घोषित कर दी गई। मुंबई में बारिश को लेकर मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है।

भारी बारिश के बाद अलर्ट जारी, इन राज्यों में स्कूल कॉलेज बंद

Schools and Colleges closed in Mumbai: मुंबई में भारी बारिश के चलते अलर्ट जारी किया गया है। मुंबई में लगातार रात से तेज बारिश हो रही है जिससे की कई इलाकों में जलभराव हो गया। इसके साथ ही तेज बारिश के चलते उपनगरीय ट्रेन सेवाएं बाधित हुईं।

खराब मौसम के चलते अवकाश घोषित

खराब मौसम के कारण, बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने मुंबई बीएमसी क्षेत्र के सभी बीएमसी, सरकारी और निजी स्कूलों और कॉलेजों के पहले सत्र के लिए अवकाश घोषित किया है। अधिकारी दूसरे सत्र पर निर्णय लेने से पहले स्थिति की जांच करेंगे।

बीएमसी ने जारी किया नोटिस

बीएमसी ने एक नोटिस जारी किया जिसमें बताया गया कि "आज भी भारी बारिश की उम्मीद है। छात्रों को असुविधा से बचाने के लिए, मुंबई (बीएमसी क्षेत्र) के सभी बीएमसी, सरकारी और निजी स्कूलों और कॉलेजों के लिए पहले सत्र के लिए अवकाश घोषित किया जाता है। अगले सत्र के लिए निर्णय स्थिति की समीक्षा के बाद घोषित किया जाएगा।" निवासियों को सावधानी बरतनी चाहिए, बीएमसी ने कहा और लोगों को सलाह दी कि जब तक आवश्यक न हो वे अपने घरों से बाहर न निकलें, बीएमसी ने नागरिकों से किसी भी अफवाह पर विश्वास न करने का भी आग्रह किया।