Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Bihar News: दबंगों की शर्मनाक करतूत, चोरी के शक में युवक को दी तालिबानी सजा, प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च भरी

घटना का ये वीडियो वाकई में डरावना है। इस मामले में कार्रवाई करते हुए अररिया पुलिस ने ऐसा करने वाले लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि उन्हें इलाके में चोरी करने वाले युवक पर शक था, इसलिए उन्होंने उसके साथ यह अपराध किया।

Bihar News: दबंगों की शर्मनाक करतूत, चोरी के शक में युवक को दी तालिबानी सजा, प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च भरी

बिहार के अररिया से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।यहां एक युवक को दबंगों ने चोरी के शक पर ऐसी सजा दी कि देखकर आपका रूह कांप जाए। दबंगों ने पहले उस युवक की बेरहमी से जम कर पिटाई कर दी। फिर उसके कपड़े उतारकर प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च भर दी। इस दौरान वहां मौजूद दबंग उसे गाली देते रहे। घटना का ये वीडियो वाकई में डरावना है। इस मामले में कार्रवाई करते हुए अररिया पुलिस ने ऐसा करने वाले लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि उन्हें इलाके में चोरी करने वाले युवक पर शक था, इसलिए उन्होंने उसके साथ यह अपराध किया।

इसे भी पढ़िये - 

आरजेडी सरकार पर हमलावर

इस पूरे मामले पर राष्ट्रीय जनता दल बिहार सरकार पर हमलावर हो गई है। आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि बिहार में अपराधियों के मनोबल बढ़ा हुआ है, प्रदेश में गुंडाराज की स्थिति हो गई है। आरजेडी प्रवक्ता ने कहा कि इस वीडियो के माध्यम से राष्ट्रीय जनता दल ने सरकार को एक आईना दिखाया है। सरकार दम भरती है कि बिहार में डबल इंजन की सरकार है तो अब इस वीडियो को देखकर क्या कहा जाए कि बिहार में कौन सा राज्य है। बिहार में गुंडाराज और जंगल राज स्थापित होते जा रहा है और शासन प्रशासन का इकबाल राज्य में समाप्त हो गया है। राज्य में अब इस तरह के अपराध तालिबानी कानून को याद दिला रहा है। इस गुंडाराज को कब समाप्त कर पाएगी यह डबल इंजन की सरकार। बिहार में अपराधियों की बहार है और बिहार में डबल इंजन की सत्ता में बैठे सरकार है।