Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

‘भोले बाबा’ की काली करतूतों का पर्दाफाश, सच्चाई जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Black Misdeeds of 'Bhole Baba' Exposed: हाथरस में सत्संग के दौरान हुए हादसे के बाद ‘भोले बाबा’ चर्चा में आ गए। अब ‘भोले बाबा’ की काली करतूतों से पर्दा उठ गया है। जिसकी सच्चाई जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

‘भोले बाबा’ की काली करतूतों का पर्दाफाश, सच्चाई जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Black Misdeeds of 'Bhole Baba' Exposed: हाथरस भगदड़ में 121 लोगों की जान चली गई। कई लोग घायल हो गए, जिसके बाद से भोले बाबा काफी चर्चा में आ गए हैं। दरअसल भोले बाबा वही आदमी है जिसका सत्संग हाथरस में हो रहा था। हालांकि अब घटना के बाद से आरोपी भोले बाबा गायब है।आस्था के नाम पर भक्तों की श्रद्धा के साथ खिलवाड़ करना इन बाबाओं के लिए एक आम बात है। भारत में बाबाओं के गोरकधंधों की लिस्ट काफी लंबी होती जा रही है।कभी राम रहीम कभी आसाराम तो कभी भोले बाबा एक एक करके सबकी काली करतूतें सामने आरही हैं। भोले बाबा की प्राइवेट आर्मी का धोखा तो सब ने देख लिया। अब बाबा भोले की 10 करतूतों से भी पर्दा उठा देते हैं।

 भोले बाबा की करतूतें

  • जानकारी के मुताबिक बाबा के सेवादार जिन्होंने यह कार्यक्रम आयोजित किया उन्होंने पुलिस को किसी भी प्रकार से सहयोग करने के लिए मना कर दिया और पुलिस की आश्रम में नो एंट्री करवा दी।
  • इसके साथ ही भोले बाबा धर्म के नाम पर कई जमीनों पर कब्जा कर लेता है। अलवर जिले के खड़ेली गांव में बाबा भोले ने आश्रम बनाने के लिए दो बीघा जमीन एक शख्स से खरीदी थी।यह जमीन 15 साल पहले खरीदी गई थी। आश्रम बनने के बाद आसपास की जगह को भी भोले बाबा ने कब्जे में ले लिया था।
  • भोले बाबा बिजली की चोरी भी करते हैं। बाबा पर जब आरोप लगे तो बिजली विभाग ने बिजली काट दी, लेकिन इसके बावजूद भी बिजली चोरी नहीं रुकी।
  • बाबा के सिक्योरिटी टीम में एक सेंसर बोर्ड है, जो बाबा की वीडियो बनाने से रोकता है। बाबा की सभा में किसी भी प्रकार का वीडियो बनाने की मनाई है और अगर कोई वीडियो बनाता पकड़ा जाए तो उसको बक्शा नहीं जाता।
  • बाबा गरीब लोगों को अपने जाल में फंसाता है। उनपर तानाशाही करता है। वह सब से बात कर सकता है, लेकिन कोई उससे बात नहीं कर सकता।
  • हाथरस में 121 लोगों की मौत इसी बाबा के चरणों की धूल और उसका प्रसाद लेने के चक्कर में हुई है। यही नहीं बाबा के आश्रम के प्रसाद के चमत्कार का भी झूठ उनके भक्तों में फैलाया जाता है।
  • बाबा भोले के कासगंज वाले आश्रम में दावा किया जाता है कि वहां से चमत्कार करने वाला पानी निकलता है। आश्रम में एक नल लगा हुआ है, जिसमें से निकलने वाला पानी भक्तों के लिए अमृत है, दिव्य है और उससे कई बीमारियां सही हो जाती है। यहां तक की भूत प्रेत की बाधा भी सही हो जाती है।
  • भोले बाबा के जितने भी सेवादार है वह ड्रेस कोड में रहते हैं। बाबा के सेवादारों को इसकी तनख्वाह भी नहीं मिलती है। वह निस्वार्थ भाव से सेवा करते हैं।
  • बाबा का पर्ची सिस्टम भी है। जिसे भी उनसे बात करनी होती है, उसको एक पर्ची दी जाती है।