Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

पहले आंखों में झोंकी मिर्ची, फिर बेहोश होने तक प्रोफेसर को लाठी डंडों से पीटता रहा, कॉलेज के अंदर गुंडागर्दी

MP Betul News:  मध्य प्रदेश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पूर्व छात्र प्रोफेसर पर जानलेवा हमला करते नजर आये। छात्रों ने पहले प्रोफेसर की आंखों में लाल मिर्च झोंकी फिर लाठी डंडों से जमकर पीटा। हालांकि बाद में छात्र ने ये भी साफ कर दिया की उसनें ऐसा क्यों किया।

पहले आंखों में झोंकी मिर्ची, फिर बेहोश होने तक प्रोफेसर को लाठी डंडों से पीटता रहा, कॉलेज के अंदर गुंडागर्दी

मध्यप्रदेश के बैतूल जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कॉलेज में छात्रों की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल हो रहा है। छात्रों ने कॉलेज में घुसकर एक प्रोफेसर पर दिनदहाड़े जानलेवा हमला कर दिया है। आरोपी हमला करने के बाद मौके से फरार हो गए। गंभीर हालत में प्रोफेसर को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां से डॉक्टरों ने उन्हें भोपाल रेफर कर दिया।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक संस्कृत विभाग के सहायक प्रोफेसर नीरज धाकड़ अपने डिपार्टमेंट में कुछ छात्रों से बात कर रहे थे। तभी सात से आठ लड़कों का झूंड वहां पहुंचा और बिना समय गंवाए प्रोफेसर धाकड़ की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमलावर उन्हें बेहोश होने तक पिटते रहे। जब अन्य प्रोफेसर बचाने के लिए आए तो उनकी आंखों में भी मिर्च पाउडर झोंककर वे सभी बदमाश वहां से फरार हो गए। इस घटना के बाद से पूरे कॉलेज में दहशत का माहौल है। यह भयावह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

कुछ महीने पहले छात्रा से हुआ था विवाद

एक महीने पहले कॉलेज के छात्रवृत्ति कार्यक्रम में कथित अनियमितताओं को लेकर अन्नू ठाकुर नाम की एक छात्रा और प्रोफेसर के बीच विवाद हो गया था। प्रोफेसर का कहना है की सभी गुंडे अन्नू ठाकुर के आदमी थे। उनका इरादा मेरी हत्या का था।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए शेष हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए तलाश शुरू कर दी है।