Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

गांधी परिवार ने डाला वोट, मां सोनिया के साथ वोट करने पहुंचे राहुल, पहली बार कांग्रेस को नहीं दिया वोट

लोकसभा चुनाव के छठे चरण का मतदना जारी है. सुबह से ही लोगों के बीच मतदान को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा. 7 राज्य और 1 केंद्र शासित राज्य की 58 सीटों पर मतदान हो रहा है. 

This browser does not support the video element.

चुनाव के छठे चरण की वोटिंग देश के 8 राज्यों में हो रही. इस कड़ी दिल्ली की सातो लोकसभा सीटों पर मतदान किया जा रहा है. शनिवार सुबह दिल्ली के एक मतदान केंद्र में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी मत अधिकार का प्रयोग करने पहुंची. प्रियंका गांधी भी वोट देने के लिए पहुंची हैं. वोट देने के बाद राहुल गांधी अपनी मां सोनिया गांधी के साथ सेल्फी लेते नजर आए. पहली बार गांधी परिवार कांग्रेस को वोट नहीं देगा. क्योंकि जिस लोकसभा क्षेत्र में गांधी परिवार रहता है. वहां से अबकि बार इंडिया गठबंधन से आप का प्रत्याशी चुनाव मैदान पर है. 

राहुल ने लोगों से की मतदान की अपील

राहुल गांधी वोट डालने के बाद कहा, कुछ गरीब परिवार की महिलाओं के खातों में 8,500 रुपए महीना आने लगे. किसान कर्ज मुक्त हों और उन्हें फसल पर सही MSP मिले. मजदूरों को 400 रुपए का दैनिक मेहनताना मिले, आपका वोट आपके जीवन को बेहतर बनाने के साथ-साथ लोकतंत्र और संविधान की रक्षा भी करेगा. राहुल ने कहा कि मां और मैंने लोकतंत्र के इस महापर्व में वोट डाल कर अपना योगदान दिया. आप सब भी बड़ी संख्या में घरों से बाहर निकलिए, अपने अधिकार और परिवार के भविष्य के लिए वोट कीजिए.