Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

कंगना रनौत ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- राहुल गांधी करते हैं ड्रग्स का नशा, होना चाहिए टेस्ट

Kangana Ranaut: मंडी से बीजेपी सांसद और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर विवादित बयान दिया है।

कंगना रनौत ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- राहुल गांधी करते हैं ड्रग्स का नशा, होना चाहिए टेस्ट

Kangana Ranaut: मंडी से बीजेपी से सांसद और फिल्मी अभिनेत्री कंगना रनौत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। कंगना ने कहा है कि राहुल गांधी हमेशा नशे में रहते हैं, उनका ड्रग्स टेस्ट होना चाहिए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी हमेशा संविधान को ठेस पहुंचाते हैं। कंगना रनौत ने कहा कि राहुल गांधी जिस हालत में संसद में पहुंचते हैं और जिस तरह के तर्क रखते हैं, उन्हें देखकर लगता है कि वे हमेशा नशे में रहते हैं।

संसद में हुआ कॉमेडी शो

कंगना ने कहा, "कल भी संसद में कॉमेडी शो किया गया, उनमें कोई गरिमा नहीं है। कल वो वहां कह रहे थे कि हम शिव जी की बारात हैं और ये चक्रव्यूह है। मुझे तो लगता है कि उनका टेस्ट होना चाहिए कि वो ड्रग्स लेते हैं।" कंगना ने आगे कहा, "जिस हालत में वो संसद पहुंचकर बदहवास बातें करते हैं, मैं कल देखकर एक आश्चर्यचकित हो गई। संसद में उन्होंने कहा कि ये जो कॉम्पटीशन है, ये शिवजी की बारात और चक्रव्यूह में है, क्या इस बात से नहीं लगता कि किसी आदमी का ड्रग टेस्ट होना चाहिए? मुझे तो लगता है कि जांच होनी चाहिए। या तो वो शराब के नशे में या ड्रग्स के नशे में हैं।क्या कोई इंसान होश-ओ-हवास में ऐसी बातें करता है।

पहले भी राहुल गांधी पर बोला हमला

बता दें कि कंगना रनौत राहुल गांधी पर पहले भी हमला बोल चुकी हैं। कंगना ने 1 जुलाई को लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर तीखा हमला किया था। उन्होंने सुझाव दिया कि कांग्रेस नेता को तुरंत कुछ थेरेपी लेनी चाहिए।

राहुल गांधी का सरकार पर हमला

आपको बता दें कि पिछले दो दिन से लोकसभा में राहुल गांधी केंद्र सरकार पर लगातार हमला बोल रहे हैं। बजट पर चर्चा के दौरान उन्होंने बीजेपी के चुनाव चिह्न को चक्रव्यूह का प्रतीक बताया था। उन्होंने कहा था कि केंद्र सरकार चक्रव्यूह रचकर देश की जनता को घेरने और डराने का काम कर रही है। उन्होंने अपने भाषण में किसान, आम आदमी, अग्निवीर और महिलाओं के मुद्दे उठाए।