Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Kanhaiya Mittal ने मारी पलटी, भगवान राम का गुणगान करते हुए बांधे मोदी-शाह की तारीफ के पुल, देखें इस Video में...

Kanhaiya Mittal: भजन गायक कन्हैया मित्तल ने सोशल मीडिया लाइव आकर कहा कि पिछले दो दिनों से उन्हें ये अहसास हुआ कि उनके सभी सनातनी भाई-बहन खासकर भाजपा का शीर्ष नेतृत्व उन्हें इतना प्यार करता है और इतनी चिंता करता है कि दो दिनों से सब परेशान हैं और मैं सभी से माफी मांगता हूं।

This browser does not support the video element.

Kanhaiya Mittal: 'जो राम को लाए हैं...’ ये गाना गाने वाले कन्हैया मित्तल एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। भजन गायक कन्हैया मित्तल अपने ही बयान से पलट गए हैं। अब उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने का फैसला वापस ले लिया है। कन्हैया मित्तल ने मंगलवार की दोपहर बाद अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लाइव जाकर पहले लोगों से माफी मांगी और फिर कहा कि वो सनातनियों को सुनेंगे और सनातनियों को चुनेंगे।

कन्हैया मित्तल बोले ‘अपना बयान वापस लेता हूं’

भजन गायक कन्हैया मित्तल ने सोशल मीडिया लाइव आकर कहा कि पिछले दो दिनों से उन्हें ये अहसास हुआ कि उनके सभी सनातनी भाई-बहन खासकर भाजपा का शीर्ष नेतृत्व उन्हें इतना प्यार करता है और इतनी चिंता करता है कि दो दिनों से सब परेशान हैं और मैं सभी से माफी मांगता हूं। कन्हैया मित्तल ने कहा कि सब परेशान हैं और जो मैंने अपने मन की बात कही थी कि, मैं कांग्रेस ज्वॉइन कर रहा हूं, इस बयान को वापस लेता हूं। क्योंकि वह नहीं चाहते कि किसी भी सनातनी का भरोसा टूटे।

ये भी पढ़ें

फिर से राम को लेकर क्या कहा?

इसके बाद कन्हैया मित्तल ने कहा कि हम सभी राम के हैं और राम के रहेंगे। एक बार फिर सभी से माफी मांगता हूं। उन्होंने कहा कि कोई अपना ही होता है जो गलती करता है। मेरी गलती से सभी परेशान हुए हैं। आपको बता दें, कन्हैया मित्तल ने 8 सितंबर को भाजपा से निराश होकर कांग्रेस में शामिल करने का फैसला लिया था।