Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

पश्चिम बंगाल में बड़ा ट्रेन हादसा, कंचनजंगा एक्सप्रेस में मालगाड़ी ने मारी टक्कर, कई बोगियां पलटी

Train Accident:  पश्चिम बंगाल के रंगापानी और निजबाड़ी के बीच बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है।यहां मालगाड़ी की कंचनजंगा एक्सप्रेस से टक्कर हो गई है। इस हादसे में कई यात्रियों की मौत हो गई। जबकी कई लोगों के घायल होने की सूचना है।

पश्चिम बंगाल में बड़ा ट्रेन हादसा, कंचनजंगा एक्सप्रेस में मालगाड़ी ने मारी टक्कर, कई बोगियां पलटी

Train Accident: पश्चिम बंगाल में एक बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है। यहां खड़ी एक्सप्रेस ट्रेन के पीछे से मालगाड़ी ने टक्कर मारी है। घटना के बाद ट्रेन की पीछे की तीन बोगियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई हैं। बताया जा रहा है कि हादसे में कुछ यात्रियों की मौत भी हुई है।जबकी कई यात्री घायल हुए हैं।

कैसे हुआ रेल हादसा

मालदा से सियालदाह जा रही 13174 कंचनजंगा एक्सप्रेस रंगापानी और निजबाड़ी के बीच दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। ट्रेन अपने निर्धारित समय से लगभग एक घंटा लेटन्यू जलपाईगुड़ी से खुली थी। बताया जा रहा है कि कंचनजंगा एक्सप्रेस पटरी पर खड़ी थी। इसी दौरान पीछे से आ रही मालगाड़ी ने यात्री ट्रेन में टक्कर मार दी। इस घटना में कंचनजंगा एक्सप्रेस की तीन बोगियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। वहीं रेल परिचालन भी प्रभावित हुआ है। कई ट्रेनें विभिन्न स्टेशनों पर खड़ी कर दी गई है। इधर घटना को लेकर रेलवे अधिकारी अभी कुछ भी बताने से इंकार कर रहे है। लेकिन रेलवे सूत्रों ने बताया कि न्यू जलपाईगुड़ी से रिलीफ ट्रेन घटना स्थल की तरफ रवाना कर दी गई है।