Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

आज से एक्शन मोड में दिखेंगे मोदी के 71 मंत्री, पीएम मोदी ने सौंप दी ये बड़ी जिम्मेदारी

प्रधानमंत्री मोदी के साथ 71 मंत्रियों ने भी 9 जून को शपथ ग्रहण की। जिसके बाद पीएम मोदी ने अगले ही दिन से अपना कार्यभार संभाल लिया। मोदी पीएमओ कार्यालय पहुंचे और पूजा अर्चना के बाद काम पर लग गये। इसी के साथ पीएम मोदी ने अपने 71 मंत्रियों को भी अपने कार्यालय जाकर तुरंत चार्ज लेकर काम करने के निर्देश दिए।

आज से एक्शन मोड में दिखेंगे मोदी के 71 मंत्री, पीएम मोदी ने सौंप दी ये बड़ी जिम्मेदारी

MODI CABINET: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शपथ ग्रहण समारोह के अगले ही दिन से यानी की 10 जून से अपना चार्ज संभालना शुरू कर दिया है। पीएम मोदी इस बार काफी ज्यादा एक्टिव नजर आ रहे हैं। इसी के साथ पीएम ने अपने 30 कैबिनेट मंत्रियों सहित कुल 71 मंत्रियों को भी कड़े निर्देश दिये है की वो भी अपना कामकाज शुरू करें और अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभायें।

आज से सभी मंत्री संभालेंगे अपना चार्ज

आज यानी की 11 जून मंगलवार के दिन सभी मंत्री अपना कार्यभार शूरू कर रहे है। पीएम मोदी ने सभी मंत्रियों को कड़े निर्देश दिये है।

सोमवार को सभी मंत्रियों को बांटे गए उनके विभाग

वहीं, सोमवार को सभी मंत्रियों को उनके विभाग बांट दिए गए। राजनाथ सिंह मोदी सरकार की तीसरी पारी में भी रक्षा, अमित शाह गृह, निर्मला सीतारमण वित्त और एस. जयशंकर विदेश मंत्रालय का जिम्मा संभालेंगे। नितिन गडकरी सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय की जिम्मेदारी संभालते रहेंगे।