Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Panipat news: चुलकाना धाम जा रहे श्रद्धालुओं के ट्रैक्टर-ट्रॉली को ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मौत

पानीपत में डाहर टोल प्लाजा के पास सोमवार रात को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. एक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. करीब दो दर्जन लोगों को चोट आई है.

Panipat news: चुलकाना धाम जा रहे श्रद्धालुओं के ट्रैक्टर-ट्रॉली को ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मौत

हादसे के बाद आरोपी मौके पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया. हादसे का शिकार हुए सभी श्रद्धालु चुलकाना धाम जा रहे थे. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया. जबकि 20 लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. बाकी को इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार गांव शेरा निवासी छतर पाल गांव के करीब 35 लोगों के साथ सोमवार शाम करीब 6 बजे हर साल की तरह चुलकाना धाम पैदल यात्रा के लिए निकले थे. यात्रा में एक ट्रैक्टर-ट्रॉली भी ले गए थे. ताकि बच्चे, महिलाएं उस पर बैठ जाएं. रात करीब 10 बजे जब वो गांव नौल्था के पास पहुंचे, तो पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी. जिससे 27 लोग उसकी चपेट में आ गए. हादसे में छतर पाल और 16वर्षीय आशु की मौके पर ही मौत हो गई थी. हादसे के वक्त वह ट्रैक्टर चला रहा था. वहीं मृतक आशु 10वीं कक्षा का छात्र था.  

रिपोर्ट - सुधीर पाल